1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. जॉब्‍स-एजुकेशन
  4. रिजल्ट्स
  5. Tripura TBSE Madhyamik Result 2020: त्रिपुरा बोर्ड इस दिन जारी करेगा 10वीं के नतीजे, यहां से कर सकेंगे चेक

Tripura TBSE Madhyamik Result 2020: त्रिपुरा बोर्ड इस दिन जारी करेगा 10वीं के नतीजे, यहां से कर सकेंगे चेक

त्रिपुरा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (TBSE) कक्षा 10 की बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम अगले जुलाई 3, 2020 को घोषित करेगा।।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 01, 2020 12:58 IST
tripura tbse result 2020 to be declared soon- India TV Hindi
Image Source : PTI tripura tbse result 2020 to be declared soon

Tripura TBSE Result 2020: त्रिपुरा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (TBSE) कक्षा 10 की बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम जुलाई 3, 2020 को घोषित करेगा। शिक्षा मंत्री रतन लाल नाथ ने बताया परिणाम सुबह 9 बजे घोषित किए जाएंगे। बता दें 39,000 से अधिक छात्र कक्षा 10 की बोर्ड परीक्षा में बैठे थे। जिन छात्रों ने त्रिपुरा टीबीएसई 10वीं परीक्षा के लिए आवेदन किया था, उन्हें ध्यान देना चाहिए कि त्रिपुरा टीबीएसई मध्यमिक परिणाम 2020 आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। कोरोनोवायरस के प्रकोप के मद्देनजर, कैंपस में छात्रों के जमावड़े को रोकने के लिए, त्रिपुरा में स्कूलों को नोटिस बोर्ड पर टीबीएसई मध्यमिक परिणाम 2020 जारी नहीं किया जाएगा।

COVID-19 महामारी के कारण केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) की परीक्षाओं और छात्रों की स्वास्थ्य सुरक्षा को रद्द करने पर सुप्रीम कोर्ट के हालिया फैसले को देखते हुए, TBSE ने कक्षा 10 (पुराने पाठ्यक्रम), कक्षा 12 सहित सभी लंबित परीक्षाओं को रद्द कर दिया मदरसा आलिम (नया और पुराना सिलेबस), मदरसा फाजिल थियोलॉजी और मदरसा फाजिल आर्ट्स।

Tripura TBSE Madhyamik Result 2020: Pending TBSE Exams Cancelled

त्रिपुरा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन के करीबी सूत्रों के मुताबिक, TBSE ने लंबित परीक्षाओं को रद्द करने का फैसला किया है। कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण, TBSE को TBSE मध्यमा बोर्ड परीक्षा 2020 की कुछ परीक्षाओं को स्थगित करना पड़ा। छात्रों को TBSE परीक्षा रद्द करने के बारे में पूरी जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट tripuraresults.nic.in पर जाना चाहिए। राज्य के शिक्षा मंत्री रतन लाल नाथ के अनुसार, लंबित सीबीएसई बोर्ड परीक्षा पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद लंबित बोर्ड परीक्षाओं को रद्द करने का निर्णय लिया गया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें जॉब्‍स-एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X