Friday, April 26, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस के चलते AIIMS भुवनेश्वर में डॉक्टर्स के लिए बंपर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

इस समय पूरी दुनिया में कोरोना का कहर छाया हुआ है। चीन से फैला ये वायरस आज पूरी दुनिया को अपनी चपेट ले चुका है। अस्पताल इस सक्रंमण को रोकने के लिए तेजी से लगे हुए हैं। ऐसे में अस्पतालों में तेजी से डॉक्टरों की भर्ती की जा रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 08, 2020 16:49 IST
aiims bhubaneswar doctors vacancies- India TV Hindi
aiims bhubaneswar doctors vacancies

AIIMS Bhubaneswar Recruitment: इस समय पूरी दुनिया में कोरोना का कहर छाया हुआ है। चीन से फैला ये वायरस आज पूरी दुनिया को अपनी चपेट ले चुका है। अस्पताल इस सक्रंमण को रोकने के लिए तेजी से लगे हुए हैं। ऐसे में अस्पतालों में तेजी से डॉक्टरों की भर्ती की जा रही है। इसी क्रम में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) भुवनेश्वर ने सीनियर डॉक्टर के पद पर बंपर वैकेंसी निकाली है। जो उम्मीदवार इस नौकरी के लिए योग्य और इच्छुक हैं वे इन पदों के लिए 20 मई, 2020 तक आवेदन कर सकते हैं।  इसके तहत 84 खाली पद भरे जाएंगे । बता दें कि इन पदों पर अनुभवी उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

आयु सीमा

सीनियर रेजिडेंट के पदों पर आवेदन करने की पात्रता के लिए ऊपरी आयु सीमा प्रत्येक तिमाही के ऑन-लाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि के अनुसार 40 वर्ष होगी। यह अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम 05 वर्ष तक की छूट है, ओबीसी उम्मीदवारों के लिए अधिकतम 03 वर्ष तक की अवधि है। PWBD उम्मीदवारों के मामले में, आयु में छूट सामान्य वर्ग के लिए अधिकतम 10 वर्ष, ओबीसी वर्ग के लिए 13 वर्ष और अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 15 वर्ष तक की है।

भर्ती
सीनियर रेजिडेंट (पोस्ट ग्रेजुएट / एमडी / एमएस / एमडीएस / डीएम / एम। सीएच / डीएनबी

रिक्त पद
84

न्यूनतम वेतन       
67,700

अंतिम तारीख
20/05/2020

एम्स भुवनेश्वर के लिए ऐसे करें आवेदन
सभी मामलों में पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक आवेदक केवल ओएन-लाइन मोड के माध्यम से अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।आवेदन का ऑन-लाइन पंजीकरण एम्स, भुवनेश्वर की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाएगा।यह अनिवार्य है कि आवेदक अपनी जन्मतिथि, पात्रता योग्यता अंकतालिका, डिग्री, श्रेणी प्रमाण पत्र, पेपर प्रकाशन, कागज़ की स्वप्रमाणित छायाप्रति के साथ जमा ऑन-लाइन आवेदन पत्र की विधिवत भरा और हस्ताक्षरित हार्डकॉपी भेजें। प्रस्तुति, परियोजना स्वीकृत पत्र और अन्य प्रासंगिक प्रशंसापत्र उस तिमाही में ऑन-लाइन आवेदन की प्राप्ति की अंतिम तिथि के अगले 15 दिनों के भीतर उल्लेख पते पर स्पीड पोस्ट द्वारा।
 
पता
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), भुवनेश्वर प्रशासनिक ब्लॉक, प्रथम तल सिजुआ ,, भुवनेश्वर, ओडिशा 75009

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement