Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Railway Jobs 2020: रेलवे में डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ के लिए बंपर नौकरियां, इंटरव्यू से होगा सेलेक्शन

जो युवा काफी लंबे समय से सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए बंपर नैकरियां निकली है दरअसल रेलवे ने डॉक्टरों और पैरा मेडिकल स्टाफ के कई पदों पर वैकेंसी निकाली हैं ।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 05, 2020 18:54 IST
latest railway jobs for doctors, staff apply here- India TV Hindi
latest railway jobs for doctors, staff apply here

RAILWAY JOBS 2020: जो युवा काफी लंबे समय से सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए बंपर नैकरियां निकली है दरअसल रेलवे ने डॉक्टरों और पैरा मेडिकल स्टाफ के कई पदों पर वैकेंसी निकाली हैं ।नॉर्दन रेलवे ने स्टाफ नर्स, लैब टेक्नीशियन, रेडियोग्राफर समेत पैरा मेडिकल स्टाफ के कुल 78 पदों पर आवेदन मांगे हैं।  इन पदों के लिए पूर्व रेलवे द्वारा वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन, 07 अप्रैल 2020 को किया जा रहा है।

इन पदों के लिए हो रहे हैं वॉक-इन-इंटरव्यू

  • सीएमपी डॉक्टर्स – 15 पद
  • स्टाफ नर्स – 15 पद
  • रेडियोग्राफर – 16 पद
  • लैब टेक – 16 पद
  • ओटी असिस्टेंट – 08 पद
  • हाउसकीपिंग असिस्टेंट – 08 पद

सैलरी

जीडीएमओ के पद पर 75 हजार रुपये प्रतिमाह, स्पेशियलिस्ट पद पर 95 हजार प्रतिमाह पैरा मेडिकल स्टाफ को छठे वेतन आयोग के अनुरूप का वेतन दिया जाए

कैसे होगा चयन?
इन पदों पर भर्ती के लिए किसी प्रकार का एग्जाम या परीक्षा नहीं देनी होगी। सीधे इंटरव्यू के माध्यम से उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. बता दें कि ये भर्ती कॉन्ट्रेक्ट पर आधारित है। इसके लिए 7 अप्रैल को इंटरव्यू होगा।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement