Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका, इन पांच जगहों पर निकली हैं बंपर भर्तियां

युवा इन लेटेस्ट जॉब नोटिफिकेशन के बारे में जानकर अपनी पात्रता और योग्यता के आधार पर अप्लाईकर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 30, 2019 11:46 IST
sarkari naukari 2019- India TV Hindi
sarkari naukari 2019

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहे युवाओं के पास ढेरों अवसर हैं। युवा इन लेटेस्ट जॉब नोटिफिकेशन के बारे में जानकर अपनी पात्रता और योग्यता के आधार पर अप्लाईकर सकते हैं। हम आपको यहां बताएंगे किस विभाग में कौनसी नौकरी निकली है और आप कब तक उस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। यहां देखिए नौकरी से जूड़ी सारी लेटेस्ट अपडेट्स।

Bihar Vidhan Parishad Recruitment 2019: बिहार विधान परिषद ने स्टेनोग्राफर, पर्सनल असिस्टेंट और रिपोर्टर पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। ये भर्तियां 41 पदों के लिए हो रही है। पात्र उम्मीदवार 23 जुलाई से 12 अगस्त 2019 तक आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

BTSC Bihar Recruitment 2019: बिहार तकनीकी सेवा आयोग (BCS) ने नर्सिंग स्कूलों में ट्यूटर के पद के लिए और स्टाफ नर्स ग्रेड ’ए’ के पद के लिए भारी संख्या में कर्मचारियों को भर्ती करने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। भर्तियां 9299 पदों पर हो रही है, जिसमें से 9130 स्टाफ नर्स के लिए और 169 ट्यूटर पदों के लिए हैं। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 24 जुलाई 2019 से शुरू हो चुकी है। उम्मीदवार 26 अगस्त 2019 को या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.btsc.bih.nic.in के माध्यम से BCS नर्स और BCS शिक्षक पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

NHM Haryana Recruitment 2019: स्टेट हेल्थ सोसाइटी हरियाणा ने राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर्स-कम-कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर्स (MLHPs-cum-CHOs) के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 15 अगस्त 2019 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं।​

ICDS Bihar Recruitment 2019: आंगनवाड़ी में 3034 लेडी सुपरवाइजर पदों पर भर्ती, 5 अगस्त तक करें अप्लाई

यह भी पढ़ें

ICDS Bihar Recruitment 2019: इंटीग्रेटेड चाइल्ड डेवलपमेंट सर्विसेस (ICDS), बिहार सरकार ने 3034 लेडी सुपरवाइजर पदों की भर्ती के लिए आवेदन निकाला है। आवेदन करने की तारीख को आगे बढ़ा दिया है। पहले आवेदन की तारीख 25 जुलाई थी अब इसे बढ़ाकर 5 अगस्त कर दिया गया है। जिन महिला उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे उम्मीदवार ICDS की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से बिहार ICDS आंगनवाड़ी महिला सुपरवाइजर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement