Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बर्थडे गर्ल नेहा धूपिया ने किया पति अंगद के संग रैंप वॉक, बेबी बंप के साथ रैंप करने वाली बनीं दूसरी बॉलीवुड सेलीब्रिटी

नेहा धूपिया ने अपने पति अंगद के साथ लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया। यह मौका नेहा के लिए बहुत ही खास था। क्योंकि पहली बार वह अपने होने वाले बच्चे को भी रैंप पर शो स्टॉपर करा चुकी थी।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 27, 2018 11:20 IST
Neha and angad- India TV Hindi
Image Source : NEHA INSTRAGRAM Neha and angad

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया का आज जन्मदिन है। 38 साल की नेहा हमेशा अपने फैंस को कुछ न कुछ सरप्राइज देती ही रहती है। पहले अपनी शादी का सरप्राइज फिर अपने बेबी बंप के साथ सोशल मीडिया में तस्वीरें शेयर की। इसके बाद भी एक अलग ही कारनामा कर डाला। जी हां वह करीना कपूर की तरह बेबी बंप के साथ रैंप वॉक किया। नेहा धूपिया दूसरी बॉलीवुड स्टार बन चुकी है. जिन्होंने स्टाइलिश अंदाज में बेंबी बंप के साथ रैंप वॉक किया।

नेहा धूपिया ने अपने पति अंगद के साथ लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया। यह मौका नेहा के लिए बहुत ही खास था। क्योंकि पहली बार वह अपने होने वाले बच्चे को भी रैंप पर शो स्टॉपर करा चुकी थी। (Lakme Fashion Week: रैंप पर ग्लैमरस अवतार में उतरीं करीना कपूर, अपनी अदाओं से चुराया हर किसी का दिल )

Neha

Image Source : YOGEN SHAH
Neha

नेहा और अंगद ने फैशन डिजायनर पायर सिंघल के लिए शो स्टॉपर बनें। तो काफी ग्रेसफुल नजर आ रहे थे।  

Neha dhupia and angad

Image Source : YOGEN SHAH
Neha dhupia and angad

जहां  नेहा ने लहंगा स्कर्ट के साथ चोली पहना था, जिसका डिज़ाइन अंगद के शेरवानी के रुप में व्हाइट कुर्ता-पायजामा के साथ पहनी।

नेहा ने अपने अनुभव शेयर करते हुए कहा कि 'मैं बहुत खुश हूं और हर पल को जी रही हूं। मैं चाहती हूं कि जब मेरा बच्चा हो तो वह कहे कि उन्होंने रैंप पर उस वक्त ही डेब्यू कर लिया था। (Lakme Fashion week 2018: हेमा मालिनी ने अपनी बेटी ईशा देओल के साथ किया ट्रेडिशनल अवतार में रैंप वॉक, देखें तस्वीरें )

नेहा कहती हैं कि यह स्वीटेस फीलिंग हैं।  नेहा कहती हैं कि मुझे नहीं लगता है कि ऐसे में अब महिलाएं निकल कर काम कर रही हैं और यह एक बेहद खुशी की बात है। नेहा और अंगद से सरप्राइज देने के बारे में कहा है कि अब वह कोई और सरप्राइज देने नहीं जा रहे हैं।

आपको बता दें कि नेहा और अंगद ने इसी साल 10 मई को गुरुद्वारे में एक प्राइवेट सेरिमनी में शादी की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक नेहा और अंगद एक-दूसरे को करीब 15 साल से जानते हैं लेकिन उन्होंने 2017 में डेटिंग की शुरुआत की। आपको बता दें कि  नेहा अब प्रदीप सरकार की फिल्म हेलिकॉप्टर ईला की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement