Friday, May 03, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा ने मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट, वेस्टर्न लुक में दिखा ग्लैमरस अंदाज

अनुष्का शर्मा की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 01, 2020 17:14 IST
anushka sharma- India TV Hindi
अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक फेमस मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है, जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इनमें अनुष्का का बोल्ड और बिंदास लुक देख आपकी निगाहें नहीं हटेंगी।

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर मैगजीन को टैग करते हुए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में अनुष्का ने मस्टर्ड कलर की नेट फैब्रिक वाली ड्रेस पहनी है, जिसमें उनकी बिकिनी हाईलाइट हो रही है। इसमें अनुष्का के एक्सप्रेशंस बेहद इंटेंसिव है। उन्होंने कलाई में हल्की एक्सेसरीज कैरी की है, जबकि गले में सिल्वर स्टोन का नेकपीस पहना है मेसी हेयर और हल्के मेकअप में अनुष्का ग्लैमरस लग रही हैं।

31 साल की एक्ट्रेस ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने फ्लोरल प्रिंट वाला और नेट फैब्रिक का हाईनेक टॉप पहना है। इस लुक को भी उन्होंने मेसी हेयर के साथ कंप्लीट किया है। 

इनके अलावा वो और भी अलग-अलग लुक्स में नज़र आईं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अनुष्का को झूलन गोस्वामी से कोलकाता के ईडन गार्डन में बात करते देखा गया था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वो भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी के रोल में किसी फिल्म में नज़र आ सकती हैं। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement