Friday, April 26, 2024
Advertisement

कजिन अरमान जैन के प्री वेडिंग सेरेमनी में करिश्मा कपूर का दिखा स्टनिंग अंदाज, ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं बेहद खूबसूरत

करिश्मा कपूर अपने कजिन अरमान जैन की प्रीवेंडिग सेरेमनी मेंस्टनिंग अवतार में नजर आईं। देखें तस्वीरे। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 03, 2020 10:51 IST
Karishma kapoor- India TV Hindi
Karishma kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर बड़े पर्दे से तो कोसों दूर है लेकिन अपनी फिटनेस और फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। करिश्मा अपनी बहन करीना कपूर की तरह फैशन गेम में हमेशा अव्वल रहती हैं। इन दिनों अपने कजिन अरमान जैन की प्रीवेडिंग सेरेमनी में बिजी हैं। उसके संगीत और मेहंदी की कई तस्वीरें सामने आई है। जिसमें करिश्मा कपूर बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर भी कई तस्वीरें शेयर की हैं। करिश्मा के लुक की बात करें तो उन्होंने डिजाइनर पायल खंडवाल के कलेक्शन से येलो कलर की सिल्क कुर्ता के साथ लहंगा पहना। जिसमें गोल्डन प्रिंट बना हुआ था। इस लुक के साथ करिश्मा ने ऑरेंजा दुपट्टा कैरी किया। 

इस लुक के साथ करिश्मा ने गोल्डन ज्वैलरी पहना सही समझा। उन्होंने गोल्ड मांगबेदी के साथ ईयररिंग्स और हाथों में कंगन पहनें। वहीं गोल्डन कलर की पोटली बैग के साथ अपने लुक को पूरा किया।

Best Dressed and Worst Dressed: करीना, सोनम से लेकर अन्नया पांडे तक, जानें किसका लुक है सबसे बेस्ट

वहीं करिश्मा के मेकअप की बात करें तो उन्होंने लाइट मेकअप के साथ ग्लोसी लिपस्टिक और स्टाइलिश हेयरस्टाइल की। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। 

वहीं करिश्मा कपूर कजिन के संगीत सेरेमनी में भी एकदम हटकर अंदाज में नजर आईं। उन्होंने रॉ मैंगो के कलेक्शन से प्रिंटेड रेड कलर के सूट में नजर आईं। इस लुक के साथ उन्होंने लाइट मेकअप, रेड लिपस्टि के साथ गोल्डन ईयररिंग्स और स्टाइलिश हेयरस्टाइल के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। करिश्मा इस लुक में भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

आपको बता दें करिश्मा कपूर और करीना कपूर के कजिन अरमान जैन अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा से शादी करने जा रहे हैं। अरमान लंबे समय से अनीसा को डेट कर रहे थे। उनकी प्री वेडिंग सेरेमनी  में कपूर खानदान के अलावा कियारा आडवाणी, तारा सुतारिया, अनिल अंबानी, टीना अंबानी जैसी हस्तियों ने शिरकत की। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement