Friday, April 26, 2024
Advertisement

Best Dressed and Worst Dressed: करीना, सोनम से लेकर अन्नया पांडे तक, जानें किसका लुक है सबसे बेस्ट

फिल्म फेयर के रेड कारपेट पर बी टाउन सेलिब्रेटीज ने ग्लैमरस अंदाज में शिरकत की। करीना कपूर, सोनम कपूर, अनन्या पांडे सहित इन एक्ट्रेस का दिखा ग्लैमरस अंदाज।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: February 03, 2020 9:53 IST
filmfare awards- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM filmfare awards

बीती रात मुंबई में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की साल 2020 की शानदार शुरुआत हो गई है। इस इवेंट में टेक्निकल और शॉर्ट फिल्म के विनर्स के नाम घोषित कर दिए गए है। वहीं फिल्मफेयर का मुख्य इवेंट 15 फरवरी को असम के गुवाहटी में होगा। रेड कारपेट पर बी टाउन सेलिब्रेटीज ने ग्लैमरस अंदाज में शिरकत की। करीना कपूर, सोनम कपूर, अनन्या पांडे, विद्या बालन, नोरा फतेही, अदा शर्मा, नुसरत भरुचा सबित कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने स्टनिंग अवतार से फैंस का दिल जीता। देखें कौन किस अवतार में आया नजर। 

करीना कपूर

करीना कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री है जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक से हर किसी को अपना फैन बना देती हैं। फिल्म फेयर के रेड कारपेट में वह स्टनिंग अवतार में नजर आईं। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने Gaby Charbachy के कलेक्शन से येलो कलर का खूबसूरत थाई हाई स्लिट गाउन पहना। इस लुक के साथ करीना ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन किया हुआ था। इस सिंपल लुक में करीना बेहद खूबसूरत नजर आईं। 

सोनम कपूर
सोनम कपूर अपने फैशन एक्सपेरिमेंट के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन उन्होंने फिल्म फेयर अवॉर्ड के लिए वेस्टर्न ड्रेस नहीं बल्कि ट्रे़डिशनल लुक को अपनाया।

सोनम ने डिजाइनर मसाबा गुप्ता और अपनी बहन रिया कपूर के कलेक्शन से खूबसूरत व्हाइट कलर की साड़ी पहनीं। जिसमें व्हाइट धागों से महीन कारीगरी की गई है। इस लुक के साथ सोनम से रफल ब्लाउज पहना। वहीं बोल्ड आइज, न्यूड लिपस्टिक के साथ कानों में मैचिंग हैवी ईयररिंग्स पहने। इस सिंपल लुक में सोनम खूबसूरत नज़र आईं।

फिल्मफेयर अवार्ड्स 2020: टेक्निकल और शॉर्ट फिल्म विनर्स की लिस्ट आई सामने, वॉर,उरी सहित इन फिल्मों ने मारी बाज़ी

नोरा फतेही
बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही अपने बेहतरीन डांस के साथ-साथ लुक्स के कारण भी छाई रहती हैं। वह रेड कारपेट में सिल्वर कलर का थाई स्लिट ड्रेस पहने हुए नजर आईं। उनकी यह ड्रेस Sandra mansour के कलेक्शन में से है। इस लुक के साथ नोरा ने मिनिमल मेकअप, ग्लॉसी लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन किया हुआ था। वहीं मैचिंग फुटवियर से अपने लुक को कंप्लीट किया। नोरा इस ड्रेस में बेहतरीन लग रही थी। लेकिन उनके मेकअप के कारण उनका लुक थोड़ा सा फीका पड़ गया। 

कृति खरंबदा
रेड कारपेट में कृति अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता पुलकित सम्राट के साथ पहुंची। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने येलो कलर का वन-शोल्डर शिमरी ड्रेस पहनीं। इस लुक के साथ कृति ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया। 

अनन्या पांडे
अनन्या पांडे अपनी एक्टिंग नहीं बल्कि अपने फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। रेड कारपेट में अनन्या Galia Lahav के कलेक्श ने से ब्लैक कलर का थाई स्लिट गाउन पहने हुए नज़र आईं। जिसमें पीच कलर की बड़ी सी 'बो' लगी हुई हैं। इस लुक के साथ अनन्या ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ हेयरस्टाइल में लोअर पौनी बनाई थी। मैचिंग ब्लैक कलर के सैंडल के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। अनन्या इस लुक में काफी हद तक ठीक लग रही थीं।

रकुल प्रीत
साउथ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग की छाप छोड़ने वाली रकुल प्रीत सिंह अपने ग्लैमरस लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिल्म फेयर अवॉर्ड में वह  डिजाइनर डॉली जे के कलेक्शन की  सिल्वर-ब्लैक कलर की वन-शोलडर डाई स्लिट शिमरी ड्रेस में नजर आईं। इस लुक के साथ रकुल ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ पार्टिंग करते हुए लोअर पौनीटेल हेयरस्टाइल में बनाई। इस लुक में रकुल काफी स्टनिंग नजर आईं। 

नुसतर भरूचा
बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत एकदम अलग ही अंदाज में नजर आईं। उन्होंने डिजाइनर यूसुफ़ अकबर के कलेक्शन से डार्क ग्रीन कलर की थाई हाई स्लिट वन शोल्डर ड्रेस पहने हुए नजर आईं। जिसमें  लंबी से टेल भी नजर आईं। नुसरत ने इस लुक के साथ लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन रखा हुआ था। वहीं वह अपना कमर का टैटू भी फ्लॉंट करती हुई नजर आईं। नुसरत इस लुक में काफी बॉट नजर आ रही थीं। उनके इस लुक को देखकर आपको प्रियंका चोपड़ा के लुक की जरूर याद आएगी। 

तारा सुतारिया
तारा के लुक की बात करें तो इन्होंने वन-शोल्डर ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थीं। इस लुक के साथ तारा ने मिनिमल मेकअप , ग्लोसी लिपस्टिक के साथ कानों में डायमंड हैवी ईयररिंग्स और बालों को ओपन किया हुआ था। इस लुक में तारा स्टाइलिश नज़र आईं। 

रधिका मदान
बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका यैलो कलर के आउटफिट्स में नजर आईं। उन्होंने हाई डीपनेक शिमरी शार्ट पहनी हुई नजर आई। इस लुक के साथ राधिका ने मिनिमल मेकअप, ग्लोसी लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूर किया। इस लुक में राधिका एकदम हटकर ही नजर आ रही थीं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement