Friday, April 19, 2024
Advertisement

India Couture Week (ICW):जब भूमि पेडनेकर ने रैंप में बिखेरा अपनी खूबसूरती का जलवा

दम लगाके हईशा फिल्म की अभिनेत्री ने फैशन डिजायनर रेनू टंडन के केलेक्शन को पहन रैंप वॉक किया। वह इस नीले कलर की ड्रेस में बहुत ही रॉयल लग रही है। इस ड्रेस में भारी एंब्राइड्री और प्रिंट के साथ मेल खाते हुए बहुत की क्लासी लुक लग रहा था।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: July 27, 2017 10:48 IST
भूमि पेडनेर रेनू टंडन ...- India TV Hindi
भूमि पेडनेर रेनू टंडन के साथ

नई दिल्ली: अगर आप सोचते है कि कम कद की लड़की  कैसे रैंप वॉक कर सकती है। वह डिजायनर्स की ड्रेसेस में अच्छी नहीं लगेगी। तो आप गलत है। बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को दखकर आप ये बात कहना भूल जाएंगे।  नई दिल्ली में हो रहे फैशन शो इंडियन कल्चर वीक 2017 में भूमि पेडनेकर ने रैंप वॉक की।

दम लगाके हईशा फिल्म की अभिनेत्री ने फैशन डिजायनर रेनू टंडन के केलेक्शन को पहन रैंप वॉक किया। वह इस नीले कलर की ड्रेस में बहुत ही रॉयल लग रही है। इस ड्रेस में भारी एंब्राइड्री और प्रिंट के साथ मेल खाते हुए बहुत की क्लासी लुक लग रहा था। भूमि ने बहुत ही कम मेकअप किया हुआ था।

अभिनेत्री भूमि इन दिनों अपनी नई फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में काफी बिजी है। इस फिल्म में उऩके साथ लीड रोल में अक्षय कुमार है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement