Friday, March 29, 2024
Advertisement

सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आईं रश्मि देसाईं, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

'तमस' एक्ट्रेस रश्मि देसाई से हाल में अपने इंस्टाग्राम में कुछ तस्वीरें शेयर की। जिसमें एक्ट्रेस सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 07, 2020 22:00 IST
रश्मि देसाई- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEHAADHVIKMAHAJAN रश्मि देसाई

'बिग बॉस 13 की फाइनलिस्ट रश्मि देसाई अपनी एक्टिंग के साथ अपने लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। रस्मि सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वह अधिकतर अपने लु्क्स की बेहतरीन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल में ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

रश्मि देसाई के लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर मनीष के 'प्रीतमबरा' कलेक्शन में से एक है। रश्मि ने व्हाइट कलर के फुल स्लीव्स सलवार-सूट पहना। जिसमें हैवी इंब्राइड्री वर्क किया गया था। इसके साथ ही दुपट्टे  में हैवी गोटा का वर्क किया गया है। 

चेहरे की झुर्रियों को चुटकियों में गायब कर देगा सहजन से बना फेस मास्क, यूं बनाएं

रश्मि देसाई ने इस लुक के साथ बहुत ही सिंपल मेकअप किया था। उन्होंने लाइट मेकअप के साथ लाइट पिंक लिपस्टिक और हेयरस्टाइल में बन बनाया हुआ था। 

पपीता स्किन के लिए है वरदान, यूं इस्तेमाल कर पाएं चेहरे और बालों की हर समस्या से छुटकारा

 
दरअसल रश्मि देसाई की शॉर्ट फिल्म 'तमस ' रिलीज हो गई है। इसी फिल्म के कुछ लुक उन्होंने शेयर किए है। रश्मि देसाई के फैंस को उनकी शॉर्ट फिल्म काफी पसंद आ रही हैं वहीं शॉर्ट फिल्म की बात करें तो इसमें एक लव स्टोरी दिखाई गई है। फिल्म में ऋषि का किरदार आध्विक निभा रहे हैं, जबकि रश्मि सायना की भूमिका में हैं। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement