Thursday, March 28, 2024
Advertisement

दीपवीर के रिसेप्शन पर बोल्डनेस अवतार में नजर आईं सैफ अली खान के साथ करीना कपूर

इस खास मौके में करीना कपूर बोल्ड अवतार में नजर आईं। वह सैफ अली खान के साथ बैकलेस ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी हॉट लग रही थी। वहीं सैफ अली खान ब्लैक कलर के कोट पैंट में नजर आईं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 02, 2018 15:24 IST
Kareena Kapoor- India TV Hindi
Kareena Kapoor

Deepika Padukone-Ranveer Singh Reception: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने आज मुंबई में बॉलीवुड सितारों के लिए एक खूबसूरत पार्टी रखी है। यह दीपिका और रणवीर का तीसरा रिसेप्शन है। दोनों ने 14 और 15 नवंबर को इटली में पहले कोंकणी और फिर सिंधी रीति रिवाज से शादी की। इस शादी के बाद दोनों वापस लौटे और बैंगलुरू में दीपिका के मम्मी पापा ने एक खूबसूरत रिसेप्शन रखा, इसके बाद 28 नवंबर को दीपिका और रणवीर ने मीडिया वालों के लिए रिसेप्शन रखा। आज का रिसेप्शन ग्रैंड है, क्योंकि बॉलीवुड जगत के नामी सितारे इस रिसेप्शन का हिस्सा बन रहे हैं। इस मौके में सिनेमा जगत के साथ-साथ खेल जगत के लोग  शामिल हो रहे है।

जहां एक ओर रेखा हर किसी को अपनी ओर आकर्षिक कर रही है। वहीं दूसरी ओर दिशा पटानी, हेमा मालिनी, निमरक कौर जैसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी नजर आ रहे है।

इस खास मौके में करीना कपूर बोल्ड अवतार में नजर आईं। वह सैफ अली खान के साथ बैकलेस ग्रीन कलर की ड्रेस में काफी हॉट लग रही थी। वहीं सैफ अली खान ब्लैक कलर के कोट पैंट में नजर आईं। आपको बता दें कि करीना कपूर ने Alexander terekhov ब्रांड की है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement