Friday, March 29, 2024
Advertisement

एयरपोर्ट में कुछ यूं छाया सोनाक्षी-डायना सहित इन सेलीब्रिटीज का ब्लैक स्वैग, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड स्टार्स का एयरपोर्ट लुक हमेशा ही चर्चा में रहता है। एक बार फिर एयरपोर्ट पर बी-टाउन दीवा का ब्लैक स्वैग देखने को मिला। जी हां सोनाक्षी सिन्हा और डायना दोनों ब्लैक लुक में नजर आएं।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: August 21, 2018 12:39 IST
Sonakshi Sinha- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Sonakshi Sinha

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी फिर से' के प्रमोशन में काफी बिजी है। यह फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' का सीक्वल है। वह हर शहर पर प्रमोशन के लिए घूम रही हैं।

 

बॉलीवुड स्टार्स का एयरपोर्ट लुक हमेशा ही चर्चा में रहता है। एक बार फिर एयरपोर्ट पर बी-टाउन दीवा का ब्लैक स्वैग देखने को मिला। जी हां सोनाक्षी सिन्हा और डायना दोनों ब्लैक लुक में नजर आएं। (दुबई से वापस आईं करीना और करिश्मा कपूर, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई लाखों की कपड़े पहनकर, जानें कीमत )

Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha

जहां सोनाक्षी सिन्हा ब्लैक  टीशर्ट के साथ इसी कलर का स्ग्र पहना हउआ था। इसके साथ ही नीचे फौजी पेंट के साथ स्पोर्ट्स शूट पहना हुआ था। वहीं लाइट मेकअप के साथ पीच कलर की लिपस्टिक और आंखो में ब्लैक स्टाइलिश शेड्स और पौनी हेयर स्टाइल में नजर आईं। इस लुक में वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही थी।

Diana penty

Diana penty

वहीं डायना पैंटी की बात करें तो वह ब्लैक कलर के क्रॉप स्वैटशर्ट के साथ ब्लैक टाउजर में नजर आईं। पैरो पर ब्लैक कलर की वैली में नजर आईं। इसके साथ हैथ में हैंड बैग लिया हुआ था।

आपको बता दें कि इस फिल्म से पहले डायना 'परमाणु' फिल्म में नजर आईं थी। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम थे।

वहीं सोनाक्षी सिन्हा की बात करें वह इस वक्त धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं और इसके बाद जल्द ही उनकी ब्‍लॉकबस्‍टर मूवी 'दबंग 3' की शूटिंग भी शुरु होने वाली है। फिलहाल सोनाक्षी की मूवी 'हैप्‍पी फिर भाग जाएगी' 24अगस्‍त को रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर वो काफी एक्‍साइटेड हैं।

Jaqueline Fernandez

Jaqueline Fernandez  

एयरपोर्ट लुक में इन दिनों ब्लैक लुक ज्यादा ही चल रहा है। इन दोनों के अलावा जैकलीन फर्नाडीज भी ब्लैक लुक में नजर आईं।

Daisy Shah

Daisy Shah

इसके अलावा डेजी शाह भी ब्लैक लुक में नजर आईं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement