1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. Happy Birthday: सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं फैशन की दुनिया की भी 'क्वीन' हैं कंगना रनौत

Happy Birthday: सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं फैशन की दुनिया की भी 'क्वीन' हैं कंगना रनौत, देखिए कंगना के बेस्ट 'रैम्प वॉक'

बॉलीवुड की बिंदास और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक कंगना रनौत 23 मार्च को अपना जन्मदिन मनाती हैं।कंगना फैशन की दुनिया की भी बहुत बड़ी हस्ती है, इन्हें अपने आपको एक से बढ़कर एक रूप में पेश करना अच्छी तरह आता है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: March 23, 2018 11:23 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
kangana ranaut

मुंबई: बॉलीवुड की बिंदास और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक कंगना रनौत 23 मार्च को अपना जन्मदिन मनाती हैं।कंगना फैशन की दुनिया की भी बहुत बड़ी हस्ती है, इन्हें अपने आपको एक से बढ़कर एक रूप में पेश करना अच्छी तरह आता है। कंगना ने 2006 में बॉलीवुड में फ़िल्म 'गैंगस्टर' से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था और अपने इस 12 साल के लम्बे करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक फ़िल्में दीं, यहां तक की नेशनल अवार्ड भी जीता।

फैशन वर्ल्ड में कंगना का नाम काफी मशहूर है, रील और रियल लाइफ दोनों में ही कंगना अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। आइये उनके जन्मदिन के ख़ास मौके पर आपको दिखाते हैं उनके कुछ बेस्ट रैम्प वाक लुक्स!

कंगना रनौत एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने बड़े चैलेजिंग रोल किए लेकिन देश की जनता ने अपने प्यार और दुलार से उन्हें बॉक्स ऑफिस की 'क्वीन' बना दिया। कंगना ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं था लेकिन संघर्ष और मेहनत से इस एक्ट्रेस ने अपनी जगह बनाई। फिल्मों और रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत का 23 मार्च को जन्मदिन है। कंगना इस बार अपना 31वां जन्मदिन मनाएंगी।

kangana ranaut

kangana ranaut

फिल्म 'क्वीन' और 'तनु वेड्स मनु' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल करने वाली कंगना रनौत को आज बेशक दुनिया बॉलीवुड की क्वीन के नाम से जानती है लेकिन कंगना के नाम और भी कई ऐसे रिकॉर्ड दर्ज हैं जो शायद आप नहीं जानते होंगे। आज कंगना के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े ऐसे कई किस्से बताएंगे जिसे आप जानते नहीं हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
X