Friday, March 29, 2024
Advertisement

जानिए क्यों लेडी गागा की इंगेजमेंट रिंग बन गई सुर्खियां, देखें तस्वीरें

Elle’s 25th annual Women के दौरान लेडी गागा की हाथों में इगेजमेंट रिंग देखकर अब ये कंफर्म हो गया है कि जल्द ही लेडी गागा क्रिश्चियन कैरिनो के साथ शादी करेंगी।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 21, 2018 8:14 IST
लेडी गागा- India TV Hindi
लेडी गागा

नई दिल्ली:  25वें 'वुमन इन हॉलीवुड' अवॉर्ड Elle’s 25th annual Women के दौरान लेडी गागा की हाथों में इगेजमेंट रिंग देखकर अब ये कंफर्म हो गया है कि जल्द ही लेडी गागा क्रिश्चियन कैरिनो के साथ शादी करेंगी। अमेरिकन सिंगर, सॉन्ग राइटर लेडी गागा को इस फंक्शन के दौरान खास अंदाज में देखा गया और इन सब के बीच एक सबसे खास चीज थी जो लोगों का ध्यान खींचा वह था लेडी गागा के हाथों का रिंग। इस पिंक कलर की डॉयमंड रिंग ने मीडिया को अपने तरफ काफी एट्रैक्ट किया।  WP डॉयमंड के मालिक के मुताबिक लेडी गागा ने जो इंगेजमेंट रिंग पहनी है वह पिंक सफायर की बनी है जो 6-7 कैरेट की है। और इसमें हॉलो इफेक्ट 3 से 4 कैरेट की है। आपको बता दें कि रेयर डॉयमंड में ही हॉलो इफेक्ट डाले जाते हैं। साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि यह काफी खास तरीके से बनाया गया है।

अगर इसकी कीमत की बात करें तो डॉलर के हिसाब से $300,000 and $400,000 के बीच की होगी और इंडियन रूपी में इसकी कीमत 2 से 3 करोड़ होगी।

हाल ही में लेडी गागा ने ब्यू क्रिश्चियन कैरिनो से अपनी सगाई की पुष्टी कर दी है। अभी तक दोनों की शादी की तारीख तय करने की कोई खबर नहीं आई है।

कुछ दिन पहले लेडी गागा #MeToo आंदोलन पर बात रखने की वजह से काफी सुर्खियों में थी। एक फंक्शन के दौरान लेडी गागा ने कहा कि 19 साल की उम्र में उनके साथ यौन उत्पीड़न किया गया था। इंडस्ट्री के लिए एक ताकतवर इंसान ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया, लेकिन आज भी वह उसका नाम लेने से डरती हैं। अपनी 25 मिनट लंबी स्पीच में लेडी गागा ने खुद को यौन उत्पीड़न का शिकार बताया और कहा कि आज भी वह यह दर्द झेल रही हैं। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement