Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Lakme Fashion Week 2019: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने किया रैंप वॉक, यूजर्स बोले- 'ऐसे कौन चलता है!'

तारा सुतारिया ने इसी साल करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 24, 2019 9:44 IST
Tara Sutaria- India TV Hindi
Tara Sutaria

Lakme Fashion Week 2019: इसी साल करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student Of The Year 2) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इन दिनों चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में Lakme Fashion week 2019 में रैंप पर वॉक किया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, रैंप पर तारा के वॉक करने के अंदाज को कुछ लोग Horrible बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ भी कर रहे हैं।

लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2019 के चौथे दिन शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े, डायना पेंटी और तारा सुतारिया ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। डिजाइनर जयंती रेड्डी के लिए पूजा शो स्टॉपर बनीं, जबकि डायना और तारा ने रिद्धि मेहरा और मशहूर ऋतु कुमार के लिए शो का समापन किया।

'मोहेंजो दारो' अभिनेत्री पूजा ने मीनाकारी डिजाइन से सजी एक बैंगनी रंग की लहंगा चोली पहनीं और इसके साथ उन्होंने एक सिल्वर दुपट्टा लिया था। इस परिधान के साथ उनका मेकअप ग्लॉसी था। पूजा के वॉक और लुक की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है।

वहीं, तारा इस मौके पर बोहो लुक में नजर आईं। वह सफेद रंग की फूल-स्लीव्स ब्लाउज के साथ स्लिप ड्रेस में नजर आईं। ड्रेस में लॉन्ग टैसल्स की लेयरिंग थी और इसके साथ तारा ने घुटने तक के लंबे बूट्स पहने थे। सोशल मीडिया पर तारा के लुक को तो पसंद किया जा रहा है, लेकिन उनकी वॉक को लेकर लोग कमेंट्स कर रहे हैं। 

एक यूजर ने इसे Horrible बताया है। दूसरे ने लिखा है, 'दिखने में तो अच्छी लग रही हैं, लेकिन ऐसे कौन चलता है!' वहीं, एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया, 'ये कैट वॉक नहीं है, बल्कि एक ऊंट मुंबई की सड़कों पर चल रहा है..।'

हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो तारा की वॉक की तारीफ कर रहे हैं। उनका कहना है कि तारा ने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ वॉक किया है। 

तारा की अपकमिंग मूवी की बात करें तो वह जल्द ही 'मरजावां' फिल्म में नज़र आएंगी, जो इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह अहम रोल निभा रहे हैं।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Lakme Fashion Week 2019: मृणाल ठाकुर और अथिया शेट्टी ने अपने लुक से रैंप पर मचाया धमाल, देखें तस्वीरें

Nach Baliye 9: अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज़ करने वाली अनीता हसनंदानी का ऐसा लुक आया सामने, जिसे देख जरूर डर जाएंगे आप

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement