Friday, April 26, 2024
Advertisement

इस वजह से तारा सुतारिया ने छोड़ी थी 'कबीर सिंह', फिल्म हिट होने पर कह दी ये बड़ी बात

बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह का तूफान रूकने का नाम नहीं ले रहा वहीं दूसरी तरफ स्टूडेंट ऑफ द इयर एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने फिल्म कबीर सिंह के हिट होने पर दिलचस्प खुलासा किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 01, 2019 11:17 IST
तारा सुतारिया- India TV Hindi
तारा सुतारिया

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह का तूफान रूकने का नाम नहीं ले रहा वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने फिल्म हिट होने पर ऐसा बयान दिया जिसे जानकर आप एक पल के लिए सोच में पड़ जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा आडवाणी से पहले इस फिल्म का ऑफर तारा सुतारिया को दिया गया था लेकिन फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में बिजी होने की वजह से तारा ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था क्योंकि अब यह फिल्म सुपरहिट हो गई है तो तारा से जानने की कोशिश की गई है कि इस पर उनका क्या रिएक्शन है।

तारा सुतारिया ने बताया कि कियारा आडवाणी से पहले इस फिल्म का ऑफर उन्हें मिला था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। बॉलीवुड लाइफ की एक खबर के अनुसार तारा सुतारिया ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि 'कबीर सिंह' के लिए सबसे पहले लीड एक्ट्रेस के लिए उन्हें ऑफर मिला था।

रिपोर्ट के मुताबिक तारा सुतारियों को उस वक्त एक साथ दो फिल्मों का ऑफर मिला था, जिसमें 'कबीर सिंह' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' शामिल हैं। उस वक्त ऐसी खबर थी कि ये दोनों फिल्में एक साथ बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती है। इसलिए तारा ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को चुना।

'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुकी है। इस पर तारा सुतारिया ने कहा, 'कबीर सिंह' साउथ की एक सुपरहिट फिल्म का आधिकारिक रीमेक थी, इसका हिट होना लाजमी थी।'

बता दें कि कबीर सिंह पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद अब भी ये फिल्म अब भी बढ़िया कमाई कर रही है। शुक्रवार को रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 का कोई भी असर कबीर सिंह की कमाई पर नहीं हुआ और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर नंबर 1 बनी हुई है। कबीर सिंह ने रविवार तक 175 करोड़ की कमाई कर ली। भारत की 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह साल 2019 की अभी तक की बेस्ट ट्रेंडिंग फिल्म बन गई है। यह इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है।

Also Read:

First Look: अंग्रेजी मीडियम से करीना कपूर खान का पहला लुक आया सामने, पुलिस के रोल में आएंगी नज़र

विक्की कौशल को फिर हुआ प्यार, राधिका आप्टे ने किया कंफर्म

अर्जुन कपूर संग मलाइका अरोड़ा के रिश्ते पर उनके बेटे अरहान खान ने ऐसे किया था रिएक्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement