Friday, March 29, 2024
Advertisement

Met Gala 2019: मेट गाला में बर्गर ड्रेस पहनकर पहुंची अमेरिकन स्टार कैटी पेरी, वीडियो वायरल

अमेरिकन सिंगर केटी पेरी मेट गाला 2019 में इस अंदाज में पहुंची जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए। मेट गाला में जितने भी एक्टर या एक्ट्रेस पहुंचते हैं वह अपनी ड्रेस की वजह से जाने जाते हैं नहीं तो ट्रोल हो जाते हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 07, 2019 17:37 IST
बर्गर ड्रेस पहनकर...- India TV Hindi
बर्गर ड्रेस पहनकर पहुंची अमेरिकन स्टार केटी पेरी

नई दिल्ली:  अमेरिकन सिंगर कैटी पेरी मेट गाला 2019 में इस अंदाज में पहुंची जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए। मेट गाला में जितने भी एक्टर या एक्ट्रेस पहुंचते हैं वह अपनी ड्रेस की वजह से जाने जाते हैं नहीं तो ट्रोल हो जाते हैं।

अमेरिकन सिंगर केटी पेरी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। इसकी खास वजह न्यूयॉर्क में हुए मेट गाला 2019 इवेंट में उनका यूनीक फैशन ट्रेंड फॉलो करना है। मेट गाला के रेड कारपेट पर केटी पेरी की लैम्प ड्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी। लेकिन इससे भी ज्यादा आकर्षक केटी पेरी का बर्गर आउटफिट था। 

ये बर्गर जैसा दिखने वाला अटायर केटी पेरी ने मेट गाला प्रोग्राम में पहना। केटी पेरी की ये ड्रेस काफी यूनीक है। इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें केटी पेरी ड्रेस को पहनते हुए नजर आ रही हैं। ये ड्रेस मिड ओपन है।

फैशन आइकन केटी पेरी के मेट गाला लुक हमेशा की तरह इस बार भी हिट रहे। बर्गर हो या लैम्प ड्रेस केटी पेरी के दोनों लुक्स ने फैशन गोल सेट किया है। 

बर्गर ड्रेस के लिए केटी पेरी के शूज भी यूनीक अंदाज में डिजाइन किए गए। शूज का कलर और लुक भी बर्गर की तरह है। शूज की तस्वीर केटी पेरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है।

इससे पहले केटी पेरी ने लैम्प ड्रेस पहनकर रेड कारपेट पर सभी को चौंकाया था। ग्लैमरस डीवा के इस लुक को Jeremy Scott ने तैयार किया है। 

लैम्प ड्रेस थीम पर ही केटी पेरी के फुटवियर डिजाइन किए गए। ब्राइट सिल्वर कलर के ये शूूज उनके ड्रेस को कॉम्पलिमेंट करते हैं।

केटी पेरी की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर सेलेब्स के मेट गाला लुक को ट्रोल भी किया जा रहा है। वीयर्ड फैशन पर लोग फनी मीम्स बना रहे हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement