Thursday, March 28, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में हुई स्पॉट, देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर। देखें तस्वीरें

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 20, 2019 16:01 IST
Priyanka chopra- India TV Hindi
Priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिल्म 'द स्काई इंज पिंक' के कारण सुर्खियों में छाई हुई है। इसके अलावा वह कई फेमस ग्लोबल इवेंट में स्टाइलिश अंदाज में नजर आ जाती है। शुक्रवार को वह मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं।

प्रियंका के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो ओवर साइज व्हाइट कलर के प्रिंटेड टॉप पर नजर आईं। जिसके साथ उन्होंने टाइट शॉर्ट पहना हुआ था। इस लुक में वह बेहद सिंपल नजर आ रही थी।

Priyanka chopra

Priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा ने इस लुक के साथ लाइट मेकअप, डार्क पिंक कलर की लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन किया हुआ था। इसके साथ ही ब्लैक कलर के स्पोर्ट शूट से अपने लुक को पूरा किया।

Best Dressed and Worst Dressed at IIFA: दीपिका से लेकर मौनी रॉय तक, जानें किसका लुक है सबसे बेस्ट

Priyanka chopra

Priyanka chopra

सूत्रों के अनुसार प्रियंका मुंबई किसी लाइव चैट के लिए आईं है। जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। वहीं दूसरी ओर उनकी फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर भी है।

आलिया भट्ट की इन फुटवियर की हो रही है चर्चा, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Priyanka chopra

Priyanka chopra

प्रियंका सिर्फ बॉलीवुड इंड्रस्टी में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अलग ही पहचान बना चुकी हैं। इसके साथ ही अपने फैशन सेंस से पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement