Friday, March 29, 2024
Advertisement

सारा अली खान से जानें आखिर उन्हें किस तरह के आउटफिट्स है सबसे ज्यादा पसंद

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अलाी खान से हाल में ही लैक्मे फैशन वीक में अपने लुक से हर किसी का दिल जीत लिया। फैशन वीक के दौरान उन्होंने अपने बारे में कई बातों का खुलासा किया। 

IANS Reported by: IANS
Published on: February 18, 2020 17:24 IST
Sara ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Sara ali khan

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान हाल ही में राजधानी में आयोजित ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर के 15वें संस्करण में डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला के लिए रनवे पर रैम्प वॉक करते नजर आईं। इस दौरान आईएएनएस के साथ हुई बातचीत में सारा ने अपनी जिंदगी और अपने काम से जुड़ी कई सारी बातों का खुलासा किया।

ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर के 15वें संस्करण में अपने शामिल होने बारे में आप क्या महसूस करती हैं?

सारा : मेरे ख्याल से मैं बहुत खुशकिस्मत हूं। यह एक बहुत बड़ा और भव्य समारोह है। उन लोगों के लिए रैम्प पर चलकर मैं बहुत सम्मानित हूं जिन पर व्यक्तिगत और पेशेवर तौर पर मैं बहुत यकीन करती हूं।

कोई एक ऐसी चीज जिस पर आपको बहुत गर्व है?

सारा : सहज, लेकिन सशक्त फिल्मों के बारे में मुझमें एक समझ होने का मुझे गर्व है। मुझे मेरे काम से प्यार है और मुझे लगता है कि मुझे इससे परिभाषित नहीं किया जाता है। लेकिन इससे काम के प्रति मेरा प्यार और मेरा जुनून कम नहीं होगा।

आपकी झोली में अभी कई सारी फिल्में हैं, कैसा लग रहा है?

सारा : बेहद सम्मानित, विनम्र, रोमांचित, प्रेरित।

फैशन के मामले में बेहद भारी-भरकम और सज्जित परिधान पसंद है या सिंपल?

सारा : सिंपल ही मुझे पसंद है, क्योंकि इसमें आपके व्यक्तित्व की झलक आसानी से मिलती है और हमेशा ऐसा ही होना चाहिए।

आपकी मां (अमृता सिंह) डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला के करीब हैं। ऐसे में उनका शो स्टॉपर बनकर कैसा महसूस हो रहा है?

सारा : उनके लिए रैम्प पर चलने का अनुभव बेहतरीन रहा। मुझे नहीं लगता कि मैं किसी और के लिए रनवे पर चलूंगी। वे मेरे परिवार की तरह हैं और अपने काम में सर्वश्रेष्ठ हैं।

उनकी स्टाइल और फैशन के बारे में आप क्या सोचती हैं?

सारा : यह शानदार है। मुझे लगता है कि जिस तरह से वे नई और पारंपरिक शैली को साथ में लेकर आए हैं, वह काफी वास्तविक है। उनके लिए रैम्प वॉक करने का मेरा अनुभव काफी रोमांचकर रहा।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement