Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सोनम कपूर के भाई अर्जुन कपूर Airport में दिखें स्टाइलिश अंदाज में, बैग की कीमत जानकर दांतों तले दबा लेंगे उंगली

एयरपोर्ट लुक में उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के ऊपर मिलिट्री प्रिंट वाली डेनिम जैकेट के साथ ब्लैक पैट में नजर आएं। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर के शूज पहना हुआ था अर्जुन ने हॉलीवुड प्रिंट एक ब्लैक रेड कलर का बैकबैग भी लिया हुआ था। जो कि उनके स्टाइल को पूरा करता है। अब बात करते है अर्जुन के इस बैग के बारें में तो आपको बता दें कि यह Gucci ब्रैंड का है। जिसकी कीमत नाम आप हैरान रह जाएंगे।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: May 10, 2018 10:13 IST
Arjun kapoor- India TV Hindi
Arjun kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की पंजाबी रीति-रिवाज से बिजनेसमैन आनंद अहूजा के साथ शादी की है। रिसेप्शन पार्टी में सबकी आंखे तक टिकी रह गई तब बोनी कपूर अपनी पूरी फैमिली के साथ इस पार्टी में मौजूद रहें। बोनी कपूर अपने बेटे अर्जुन कपूर और तीनों बेटियां अंशुला कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ आएं थे।

श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर अपनी सौतेली बहनों के करीब आ गए हैं, मीडिया के सामने उन्हें जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ पोज देते हुए देखा गया। इस दौरान अर्जुन की बहन अंशुला भी मौजूद रहीं।

अर्जुन कपूर इस पार्टी में ब्लैक कलर के ब्लैजर में मौजूद थे। बुधवार के दिन उन्हें एयरपोर्ट में देखा गया। वह बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आएं।

Arjun kapoor

Arjun kapoor

एयरपोर्ट लुक में उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के ऊपर मिलिट्री प्रिंट वाली डेनिम जैकेट के साथ ब्लैक पैट में नजर आएं। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर के शूज पहना हुआ था।

अर्जुन ने हॉलीवुड प्रिंट एक ब्लैक रेड कलर का बैकबैग भी लिया हुआ था। जो कि उनके स्टाइल को पूरा करता है। अब बात करते है अर्जुन के इस बैग के बारें में तो आपको बता दें कि यह Gucci ब्रैंड का है। जिसकी कीमत नाम आप हैरान रह जाएंगे।

Gucci mesh printed backbag

Gucci mesh printed backbag

जी हां प्यारा सा दिखने वाला ये ब्लैक रेड बैकबैग की कीमत $2,290.00 यानी कि करीब 1,54,174 रुपए है। इसमें आप 2 IPhone खरीद सकते हैं।

यह कोई पहली बार नहीं है कि ब्राडेंड कपड़े सिर्फ अर्जुन पहनते है।  अर्जुन की चचेरी बहन सोनम कपूर अपने स्टाइल के कारण ही जानी जाती है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement