Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सोनम कपूर सहित इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने पहनी सबसे मंहगी और खूबसूरत इंगेजमेंट रिंग, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

सोनम कपूर ही नहीं कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों की इंगेजमेंट रिंग की कीमत करोड़ो में है। जानिए किस अभिनेत्री की रिंग की कीमत क्या है।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: May 10, 2018 7:16 IST
sonam kapoor Bollywood Actress  engagement rings price - India TV Hindi
Bollywood Actress  engagement rings price

नई दिल्ली: बॉलीवुड की स्टाइलिश क्वीन मानी जाने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर आनंद अहूजा के साथ 8 मई को शादी के बंध में बंध गई है। जो लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। शादी होने के बाद अब सुर्खियों में उनकी ड्रेस, लहंगा और अन्य एक्ससरीज है। हर कोई जानने के लिए यह बात बेताब है कि उन्होंने अपनी शादी में किस ब्रांड की चीज पहनी और उनकी कीमत क्या है। अब बात करते है सोनम कपूर की इंगेजमेंट रिंग की। जिसकी कीमत लाखों में है।

सोनम कपूर ही नहीं कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों की इंगेजमेंट रिंग की कीमत करोड़ो में है। जानिए किस अभिनेत्री की रिंग की कीमत क्या है।

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

सोनम कपूर

सोनम कपूर के फैंस और हर कोई जानना चाहाता है कि आखिर किसने कितने लाख की इंगेजमेंट रिंग पहनी। खबरों के मुताबिक सोनम की इस सगाई की अंगूठी की कीमत 90 लाख बताई जा रही है।

सोनम कपूर की अंगूठी ही नहीं उनका पूरा लुक भी शानदार रहा। मेहंदी से लेकर रिसेप्शन तक सोनम ने अपने स्टाइल पॉइंट्स को बरकरार रखा। वो हर फंक्शन में बेहद खूबसूरत लगीं। मेहंदी पर सोनम ने शरारा और शादी में रानी पिंक लहंगा पहना. दोनों ड्रेसेस डिजाइनर अनुराधा वकील ने ही डिजाइन की थीं। वहीं, संगीत पर सोनम ने अबू जानी एंड संदीप खोसला का आइवरी गोल्‍ड लहंगा पहना। रिसेप्शन के मौके पर सोनम ने अपनी फेवरेट डिजाइनर अनामिका खन्ना की कस्टम मेड स्ट्राइप स्कर्ट और क्रॉप-टॉप पहना।

Anushaka Sharma

Anushaka Sharma

अनुष्का शर्मा
पिछले साल दिसंबर में टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को 1 करोड़ की कीमत वाली अंगूठी पहनाई थी। इस अंगूठी पर विराट ने एक खास तरह का डायमंड जड़वाया था, जिसे ऑस्ट्रिया के एक डिज़ाइनर ने बनाया था। इस रिंग की खासियत है कि इसे आप जिस भी एंगल से देखेंगे वह आपको अलग लगेगी।

Asin Thottumkal

Asin Thottumkal

असिन थोट्टुमकल
असिन की अंगूठी खासतौर पर उनके पति राहुल ने बनवाई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार इसकी कीमत 6 करोड़ रुपए है। यह रिंग 20 कैरेट सोलिटेयर से डिज़ाइन की हुई है। इसकी खासियत है कि इसमें असिन और राहुल के नाम का पहला अक्षर भी लिखा है।  

अगली स्लाइड में पढ़ें और अभिनेत्रियों की इंगेटमेंट रिंग की कीमत

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement