Friday, March 29, 2024
Advertisement

रिसेप्शन के बाद दीपिका-रणवीर बेंगलुरु एयरपोर्ट पर ट्रेडिशनल अवतार में आएं नजर, देखे तस्वीरें

मुंबई में ग्रैंड पार्टी के लिए रणवीर और दीपिका के साथ-साथ रणवीर सिंह के परेंट्स और बहन भी मुंबई के लिए रवाना हो गअए है। जिनका एयरपोर्ट लुक सामने आया है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 22, 2018 22:11 IST
DeepVeer- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH DeepVeer

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और ऱणवीर सिंह ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमों में शादी कर ली है। जिसके बाद भारत वापिस आकर दीपिका ने अपने होमटाउन बेंगलुरु पर 21 नवंबर को वेडिंग रिसेप्शन रखा। जिसमें पीवी सिंधु, अनिल कुंबले सहित कई दिग्गज लोग शामिल हुई। अब मुंबई में ग्रैंड पार्टी के लिए रणवीर और दीपिका के साथ-साथ रणवीर सिंह के परेंट्स और बहन भी मुंबई के लिए रवाना हो गए है। जिनका एयरपोर्ट लुक सामने आया है।

DeepVeer

DeepVeer

रणवीर सिंह जो कि हमेशा बॉलीवुड स्टार्स की तरह रणवीर सिर्फ शर्ट, टी-शर्ट, पैंट या डेनिम नहीं पहनते बल्कि अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट्स करते रहते हैं। अवॉर्ड हो या पार्टीज वो हर जगह अपने कपड़ों की वजह से सुर्खियों में आते हैं।  सिर्फ कपड़े ही नहीं बल्कि अपने लुक के साथ भी रणवीर एक्सपेरिमेंट करने में आगे रहे हैं। बड़ी हेवी मूछों और बियर्ड को ट्रेंड में लाने का श्रेय इन्हीं को जाता है। लेकिन शादी के बाद उनका लुक देखकर हर किसी की बोलती बंद हो गई है।

DeepVeer

DeepVeer

 जी हां एयरपोर्ट पर लुक में रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका की तरह की लाइट पिंक कलर के कुर्ता पायजामा में नजर आएं। इसके साथ स्टाइलिश ब्राउन कलर की जूतियों पहना हुए थे। वह काफी हैंडसम नजर आ रहे थे।

DeepVeer

DeepVeer

वहीं दीपिका की बात करें हमेशा अपने लुक में खूबसूरत दिखने वाली इस लुक में बहुत ही सुंदर नजर आईं। उन्होंने लाइट पिंक कलर के अनारकली सूट के साथ धागे से कड़ा हुआ दुपट्टा डाला हउआ था। इसके साथ लाइट मेकअप के साथ कानों में बड़े-बड़े ईयररिंग्स में वह काफी अच्छी तरह रही थी।

DeepVeer

DeepVeer

रणवीर सिंह के माता-पिता भी एयरपोर्ट पर नजर आएं।

Ranveer Father

Ranveer Father

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement