Friday, April 26, 2024
Advertisement

Eid Fashion 2022: इस ईद हर कोई करेगा आपकी तारीफ, बस ट्राई करें ये फैशन टिप्स

आज हम आपके लिए कुछ ऐसे सुझाव लाए हैं जो अपनाकर आप अपने लुक को डिफरेंट बना सकते हैं। आइए जानते हैं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: April 30, 2022 21:14 IST
Eid Fashion 2022- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ MYNTRA/ OGAANINDIA Eid Fashion 2022

Highlights

  • ईद का त्योहार आने बस अब कुछ ही दिन बचे हैं।
  • ऐसे में लोग अपनी तैयारी में किसी भी तरह की कमी नहीं रखना चाहते हैं।

Eid Fashion 2022:  ईद का त्योहार आने बस अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में लोग अपनी तैयारी में किसी भी तरह की कमी नहीं रखना चाहते हैं। फिर चाहे वो घर की साफ-सफाई या सजावट हो या फिर खुद के पहनावे पर।  

अगर देखा जाए तो ईद के त्योहार पर लोग अपने पहनावे को लेकर काफी उलझन में होंगे कि आखिर इस त्योहार में किस तरह की ड्रेस पहनी जाए, जिससे आप सबसे अलग दिखे साथ ही उसे फेस्टिवल का टच भी दे सकें। वैसे तो आमतौर पर लोग फेस्टिवल में एथनिक ड्रेस ही पहनते हैं और मैच करती हुई कोई जूलरी और फुटवेयर से अपने लुक को पूरा करते हैं। ऐसे में अगर आप भी इस उलझन में है कि इस बार क्या ड्रेस पहनी जाए तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपके लिए कुछ ऐसे सुझाव लाए हैं जो अपनाकर आप अपने लुक को डिफरेंट बना सकते हैं। आइए जानते हैं। 

प्रिंटेड कुर्ता किसी पर भी बहुत अच्छा लगेगा। ईद के मौके पर पुरुषों को पारंपरिक परिधानों में अपना सर्वश्रेष्ठ दिखने से नहीं शर्माना चाहिए। ऐसे में आप बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान के इस फैशन को ट्राई कर सकते हैं। 

अगर आप इस ईद पर अपने आप को कैजुअल रखने के मूड में हैं, तो सलमान खान की तरह शर्ट और पैंट ट्राई कर सकते हैं। यह लुक सिंपल और काफी अट्रैक्टिव है साथ ही इसे कैरी करना भी आसान है। यह आपको भीड़ से अलग भी बना देगा। 

 ईद के मौके पर आप पारंपरिक ड्रैस शरारा भी ट्राई कर सकते हैं। ये बेहद ही अलग लुक देगा। 

 पीले रंग का प्रिंटेड कुर्ता सफेद पायजामा के साथ अच्छा लगता है और जब लोफर्स के साथ पहना जाए तो लुक पूरा हो जाता है। ऐसे में ये ड्रेस भी पहन सकते हैं। 

प्रिंटेड सलवार कमीज सभी उम्र की महिलाओं पर बहुत अच्छी लगती है और ईद के मौके पर ये परफेक्ट ट्रेडिशनल ड्रेस पहनकर आप अपने लुक को डिफरेंट बना सकते हैं।

 

 

 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement