Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Happy Chocolate Day 2021: सिर्फ चॉकलेट ही नहीं चॉकलेट से बनी ये चीजें देकर भी पॉर्टनर का मुंह करा सकते हैं मीठा

आज 'वैलेंटाइन वीक' का तीसरा दिन 'चॉकलेट डे' है। जानिए इस दिन अपने पार्टनर को चॉकलेट से बनी कौन सी चीजें देकर उसका मुंह मीठा करवा सकते हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 08, 2021 23:26 IST
Chocolate Day 2021- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Chocolate Day 2021

'वैलेंटाइन वीक' का तीसरा दिन 'चॉकलेट डे' के तौर पर सेलिब्रेट किया जाता है। इस दिन एक दूसरे से प्यार करने वाले लोग एक दूसरे को गिफ्ट में चॉकलेट देकर अपने प्यार का इजहार करते हैं। साथ ही चॉकलेट की मिठास के साथ अपने रिश्ते में भी मिठास घोलने की कोशश करते हैं। अगर आप भी अपने किसी करीबी को इस खास दिन पर स्पेशल फील करवाना चाहते हैं। लेकिन सोच रहे हैं कि चॉकलेट के अलावा चॉकलेट से बनी कौन सी चीज देकर अपने पार्टनर का मुंह मीठा करवाएं, तो ये खबर इसमें आपकी मदद कर सकती है। 

Chocolate Pudding

Image Source : INSTAGRAM/CHARMERKITCHEN
Chocolate Pudding

चॉकलेट पुडिंग 

'चॉकलेट डे' के दिन आप अपने पार्टनर का चॉकलेट पुडिंग के साथ मुंह मीठा करवा सकते हैं। चॉकलेट पुडिंग कई लोगों को इतनी पसंद होती है कि वो हर मौके पर इसे खाना पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने पार्टनर को इस दिन पर चॉकलेट से बनी किसी खास चीज को खिलाना चाहते हैं तो चॉकलेट पुडिंग आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। 

चॉकलेट टॉफी
कई लोगों को वैसे तो चॉकलेट खाना पसंद नहीं होता लेकिन उन्हें टॉफी बहुत ज्यादा अच्छी लगती है। अगर आपके पार्टनर को भी टॉफी बहुत ज्यादा पसंद है तो आप चॉकलेट टॉफी देकर इस दिन को खास बना सकते हैं। 

Chocolate Cake

Image Source : INSTAGRAM/KWALITY_BAKERY_ASANSOL_
Chocolate Cake

चॉकलेट केक
चॉकलेट केक का नाम सुनते ही कई लोगों के मुंह में पानी आने लगता है। ये टेस्ट में इतना बेहतरीन होता है कि कहने की क्या। अगर आप भी अपने किसी खास के दिन को स्पेशल बनाना चाहते हैं तो उनके सामने बस ये चॉकलेट केक लेकर जाइए। चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखते ही आप समझ जाएंगे कि चॉकलेट केक लाने का आपका आइडिया एकदम बेस्ट है। 

Valentine Week 2021: ये है 'वैलेंटाइन वीक' की डेटशीट, जानें कब है कौन सा दिन

चॉकलेट ड्राई फूट्स
अगर आपका पार्टनर बहुत ज्यादा हेल्थ कॉन्शियस है तो आप उसे 'चॉकलेट डे' के दिन चॉकलेट ड्राई फ्रूट्स गिफ्ट में दे सकते हैं। इससे एक तो आप अपने पार्टनर का चॉकलेट के साथ मुंह मीठा करा पाएंगे। साथ ही ड्राई फ्रूट्स होने की वजह से सेहत के लिए भी अच्छा रहेगा। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement