Thursday, March 28, 2024
Advertisement

नोएडा पुलिस के अंतर्गत एसीपी बन लोगों के बीच पहुंचीं इंडिया टीवी की एंकर मीनाक्षी जोशी, देखें वीडियो

महिला दिवस के मौके पर नोएडा पुलिस के साथ मिलकर इंडिया टीवी की एंकर मीनाक्षी जोशी ने उनके काम को समझने की कोशिश की। साथ ही महिलाओं के बीच पहुंचकर उन्हें जानकारियां भी दी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 08, 2020 22:17 IST
international women day 2020- India TV Hindi
नोएडा महिला पुलिस अधिकारियों के साथ इंडिया टीवी की एंकर मीनाक्षी जोशी 

पूरी दुनिया रविवार को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मना रही है। इस मौके पर सभी अपने-अपने तरीके से महिलाओं के प्रति सम्मान जता रहे हैं। सोशल मीडिया से लेकर संचार माध्यमों में महिलाओं की अति विशिष्ट गाथा गूंज रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इस अवसर पर महिलाओं को बधाई दी है। वहीं, इस खास मौके पर इंडिया टीवी भी पीछे नहीं है। नोएडा पुलिस की मुहिम के अंतर्गत एंकर मीनाक्षी जोशी ने आज का दिन महिलाओं के नाम किया है।  

इंडिया टीवी की एंकर मीनाक्षी जोशी को महिला दिवस पर नोएडा पुलिस ने सम्मान देते हुए एक दिन का पुलिस ऑफिसर बनाया है। मीनाक्षी ने ये जानने की कोशिश की कि महिला पुलिसकर्मी किस तरीके से काम करती है। उन्हें किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा महिलाओं को फूल बांटकर उन्हें सुरक्षा से संबंधित कई जानकारियां भी दी।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: शिल्पा, अजय देवगन, महेश बाबू सहित इन बॉलीवुड हस्तियों ने महिलाओं को किया सलाम

international women day 2020

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 2020

international women day 2020

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस

मीनाक्षी जोशी नोएडा के सेक्टर 108 पुलिस थाने में मौजूद रहकर महिलाओं की समस्याएं सुन रही हैं और उनका समाधान भी निकाल रही हैं। 

international women day 2020

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 2020

महिला दिवस: इन एक्ट्रेस ने अपने दम पर बनाई बॉलीवुड में पहचान

international women day 2020

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 2020

इसके अलावा मीनाक्षी महिला पुलिस ऑफिसर के साथ मिलकर उनकी परेशानियों से समझने की भी पूरी कोशिश कर रही हैं। इस कदम के जरिए इंडिया टीवी उन महिलाओं को भी सलाम करना चाहता है, जो महिला होकर दूसरी महिलाओं की रक्षा कर रही हैं और उनके आगे बढ़ने की राह को आसान कर रही हैं।

नोएडा पुलिस महिला दिवस पर महिलाओं को सम्मान देने के लिए उन्हें गुलाब भेंट कर रही है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement