Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Met Gala 2019: अजीबो-गरीब ड्रेस को लेकर प्रियंका चोपड़ा पहली बार नहीं हुई हैं Troll, इससे पहले भी ऐसी पहनी थी Odd Dress

Met Gala 2019: 'मेट गाला' इवेंट से ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के प्यार की शुरुआत हुई थी और एक बार फिर दोनों उसी इवेंट में पहुंचे हैं। लेकिन उनका लुक देखकर फैंस हैरान हो गए है। जिसके कारण उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: May 07, 2019 13:36 IST
priyanka Chopra, met gala- India TV Hindi
priyanka Chopra

Met Gala 2019:  'मेट गाला' इवेंट से ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के प्यार की शुरुआत हुई थी और एक बार फिर दोनों उसी इवेंट में पहुंचे हैं। लेकिन उनका लुक देखकर फैंस हैरान हो गए है। ऐसा पहली बार नहीं है कि मेट गाला में प्रियंका के लुक को लेकर फैंस ने ट्रोल किया है। इससे पहले भी वह साल 2017 में अपने लुक के कारण काफी ट्रोल हो गई थी। 

मेट गाला 2019 में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा ने Dior का सॉफ्ट पेस्टल गाउन पहने नजर आईं। थाई हाई स्लिट इस गाउन को उन्होंने शिमरी टाइट्स पहने थे। उनके इस गाउन में पिंक और येलो फेदर लगे थे। उनके गाउन के अलावा उनका हेयरस्टाइल और क्राउन भी काफी आकर्षक था। इसके साथ उनके लुक को पूरा किया उनके अट्रैक्टिव मेकअप ने।

प्रियंका ने इस लुक के साथ पिंक लिपस्टिक का इस्तेमाल किया वहीं आंखों में भी उन्होंने पिंक और शिमरी रंगों को यूज किया। वहीं उन्होंने अपनी आईब्रो को सफेद कलर दिया।

प्रियंका का ये लुक सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। कुछ यूजर्स को यह लुक पसंद आया है तो कुछ लोग खूब मजाक उड़ा रहे है।

कुछ लोगों का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा काफी डरावनी लग रही है। वह किसी चुड़ैल से कम नहीं लग रही है।

वहीं एक यूजर ने कहा 'प्रियंका इंडिया से तो इंसान के रूप में गईं थीं। वहां जाकर क्या हो गया?' दूसरे ने कहा ये क्या पागलपन है। तुम तो अपने फ़ैंस को बिना हमले के ही मार डालोगी।''

एक यूजर ने लिखा कि प्रियंका conjuring  के Ghost से ज्यादा डरावनी लग रही है।

वहीं कई यूजर्स ने तारीफ की है। एक यूजर ने कहा कि थीम को फॉलो की। बहुत अच्छा। वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि सुंदर

साल 2017 में  प्रियंका चोपड़ा अपने लुक के कारम ट्रोल हुई थीं।   प्रियंका ने मोस्ट ड्रामेटिक आउटफिट पहना था। वे आइकॉनिक खाकी ट्रेंट कोट में नजर आई थीं। इस आउटफिट में सबसे ज्यादा हाईलाइट में रहा कोट में अटैच लॉन्ग ट्रेन। इस लॉंग ट्रेन के कारण ही वह काफी ट्रोल हुई थी।  उन्हें चाय के मलाई के रुप में भी कमेंट किया गया। आपको बता दें कि निक जोनस से पीसी की नुलाकारत यहीं से हुई थी।

ये भी पढ़ें-

Met Gala 2019: पिंक कारपेट में प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ स्टनिंग अंदाज में आए नजर, देखें तस्वीरें

Met Gala 2019: दीपिका पादुकोण पिंक कारपेट पर बार्बी लुक में दिखीं खूबसूरत, देखें तस्वीरें और वीडियो

Met Gala 2019: Lady Gaga इस बार फिर पिंक कारपेट में अपने 4 अलग-अलग लुक से उड़ाएं हर किसी के होश, देखें तस्वीरें

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement