Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Met Gala 2019: पिंक कारपेट में प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ स्टनिंग अंदाज में आए नजर, देखें तस्वीरें

Met Gala 2019: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर अपने स्टनिंग लुक्स के साथ मेट गाला 2019 के पिंक कारपेट में वॉक करती हुई नजर आईं। प्रियंका का लुक सामने आ गया है। देखें तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 07, 2019 10:15 IST
Priyanka and nick- India TV Hindi
Priyanka and nick

Met Gala 2019: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर अपने स्टनिंग लुक्स के साथ मेट गाला 2019 के पिंक कारपेट में वॉक करती हुई नजर आईं। प्रियंका का लुक सामने आ गया है। जिसका फैंस बहुत ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे थे। पिछले 2 सालों में अपने लुक्स के कारण पूरी दुनिया में सुर्खियों में बनी हुई थी। पहली बार जहां  Ralph Lauren के गाउन में नजर आईं थी।

प्रियंका चोपड़ा इस बार रेड कारपेट में बिल्कुल अलग ही अंदाज में नजर आईं। जिसकी कल्पना शायद किसी ने नहीं की थी। प्रियंका के निक जोनस भी नजर आएं।

प्रियंका के लुक की बात तकरें तो उन्होंने Dior के कलेक्शन से सॉफ्ट पेस्टल कलर का गाउन पहना। जो कि थाई-हाई स्लिट था। जिसके कई कट्स के साथ फैदर लगा हुआ था। जो कि पिंक के साथ-साथ यैलो और पेस्टल कलर था। गाउन के बाद उनके क्राउन और हेयर की बात करें तो वह आपके दिमाग की बत्ती जला देगा। जो कि उनके लुक को बिल्कुल डिफरेंट दिखा रहा था।

वहीं प्रियंका के मेकअप की बात करें तो उन्होंने पिंक लिपस्टिक के साथ पिंक स्मिरी आइज के साथ आईब्रो और आंखों के नीचे भी व्हाइट कलर किया। इसके साथ ही माथे में सिल्वर कलर की बिंदी भी लगाएं नजर आईं।

वहीं प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने व्हाइट कलर के पैट शर्ट के साथ महाराजा की तरह हाथों में व्हाइट कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ था।  

मेट गाला 2017 में भी प्रियंका चोपड़ा ने अपने लुक से सभी को इंप्रेस किया था। प्रियंका ने मोस्ट ड्रामेटिक आउटफिट पहना था। वे आइकॉनिक खाकी ट्रेंट कोट में नजर आई थीं। इस आउटफिट में सबसे ज्यादा हाईलाइट में रहा कोट में अटैच लॉन्ग ट्रेन।

मेट गाला 2018 में प्रियंका चोपड़ा Heavenly Bodies: Fashion and the Catholic Imagination के थीम पर तैयार हुई थीं। उन्होंने बरगंडी वेलवेट कलर का गाउन पहना था। इसके हुड पर रेड क्रिस्टल्स और गोल्ड बीडिंग की कारीगई की गई थी। राल्फ लॉरेन के इस आउटफिट को बनाने में 250 घंटे लगे थे।

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान के बेटे अबराम के इन मिसमैच जूते की हो रही है खूब चर्चा, कीमत इतनी

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement