Baba Vanga India Prediction: अगर सच हुई बाबा वेंगा की भविष्यवाणी तो साल 2022 के आखिर में उड़ सकती है भारत की नींद!

Baba Vanga India Prediction: साल 2022 को लेकर बाबा वेंगा ने कई भविष्यवाणियां की थी, जिसमें से दो सच साबित हो चुकी है। ऐसे में साल के आखिरी वक्त में उनकी भविष्यवाणी ने लोगों की चिंता को और बढ़ा दिया है।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: November 17, 2022 22:02 IST
Baba Vanga Predictions- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE Baba Vanga Predictions

Baba Vanga Predictions: बाबा  वेंगा जिन्होंने कभी दुनिया नहीं देखी लेकिन बंद आंखों से ही उन्होंने ऐसे-ऐसे सच देखा कि आज हर कोई हैरान है। आपको मालूम हो कि बाबा वेंगा एक प्रसिद्ध रहस्यवादी और महिला भविष्यवक्ता थी, जिन्होंने जो भी कहा आगे चलकर सही साबित हुआ। साल 2022 के लिए उन्होंने कई बात कही थी जिसमें से दो भविष्यवाणियां सच निकल चुकी हैं।  बाबा वेंगा ने 2022 के लिए कहा था कि कोई खतरनाक वायरस आ सकता है। साथ ही उन्होंने इस साल के लिए एलियन हमले से लेकर टिड्डियों के हमले तक की बात कही थी। बाबा वेंगा की वायरस वाली भविष्यवाणी सच निकल चुकी है तो ऐसे में उनकी और बातों को लेकर डरना लाजिमी है।

बाबा वेंगा की 2022 के लिए भविष्यवाणियां

  1. टिड्डी भारत में हमला कर सकती है। 
  2. भारत में अकाल की स्थिति बन सकती है। 
  3. देश में भूखमरी भी देखने को मिल सकती है।
  4. एलियन का हमला।
  5.  वर्चुअल रिएलटी में वृद्धि।

ये भविष्यवाणियां सच साबित हुई

साल 2022 के लिए बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि कुछ देश में पानी कि किल्लत होगी। बता दें कि पुर्तगाल और इटली जैसे देशों ने लोगों को कम पानी इस्तेमाल करने का आदेश दिया है। उन्होंने भूकंप और सूनामी आने की भी भविष्यवाणी की थी। मालूम हो कि  ऑस्ट्रेलिया के पूर्वी तट पर तबाही मची थी। बांग्लादेश, पाकिस्तान, भारत के उत्तर-पूर्वी इलाके और थाईलैंड में भी लोगों को बाढ़ का सामना करना पड़ा था।

गौरतलब है कि बाबा वेंगा ने डायना की मौत से लेकर 9/11 आतंकी हमले और बराक ओबामा तक के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने तक की भविष्यवाणी की थी। बाबा वेंगा ने यह भी भविष्यवाणी की थी कि कोई बड़ा देश जैविक हथियारों से लोगों पर हमला कर सकता है। बता दें कि रूस-यूक्रेन युद्ध दिनों दिन और खतरनाक होता जा रहा है। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन कई बार धमकी दे चुके हैं कि वह जैविक हथियारों की किसी भी सीमा तक जाने के लिए तैयार हैं।

कौन हैं बाबा वेंगा?

बता दें कि बाबा वेंगा का जन्‍म बुल्‍गारिया में 1911 में हुआ था। उन्होंने बचपन में ही अपनी आंखें खो दी थी।  86 साल की उम्र में बाबा वेंगा ने 1996 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने देश-दुनिया को लेकर कई ऐसी भविष्वाणियां की थी जो कि आगे चलकर सच साबित हुई। आपको बता दें कि उनकी भविष्‍यवाणियों का वैदिक ज्‍योतिष से कोई संबंध नहीं है। लेकिन अब तक उनकी कई भविष्‍यवाणियां हैं जो सही रही हैं।

(Disclaimer: यह खबर सामान्य जानकारियों के आधार पर लिखी गई है। इंडिया टीवी इनके सफल होने या इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।)

ये भी पढ़ें-

Psychopath Signs: पार्टनर में दिखने लगे ये संकेत तो तुरंत हो जाए दूर, नहीं तो जा सकती है आपकी जान!

यह है दुनिया का पहला शाकाहारी शहर, जैन धर्म की आस्था का है प्रमुख केंद्र, दुनियाभर से आते हैं श्रद्धालु

केमिकल या कीटनाशक नहीं 5 रुपये के कपूर से गायब होंगे मच्छर, अपनाएं ये देसी उपाय

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन