Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

सिर्फ 30 दिन करें टमाटर और शहद का सेवन, पाएं हैरान करने वाले फायदे

अगर आपको सेक्स संबंधी किसी भी तरह की समस्या है, तो आप टमाटर और शहद से बने इस मिश्रण का सेवन करें। कुछ ही दिनों में आपको फर्क नजर आ जाएगा। अपनी सभी तरह की सेक्सुअल समस्या को जड़ से खत्म कर दें।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: May 10, 2017 10:49 IST
tomato and honey- India TV Hindi
tomato and honey

हेल्थ डेस्क: हम खुद को फिट रखने के लिए क्या नहीं करते है। आज की खराब लाइफस्टाइल का असर आपके सेक्स लाइफ में बहुत अधिक पड़ता है। जिसके कारण न जाने कितने घर बर्बाद हुए है। पुरुषों में हो रही इस समस्या को वो किसी से बताते नहीं है, क्योंकि वो सोचते है कि इससे सभी उनके ऊपर हंसेगे। जो कि सही नहीं है। ये भी पढ़ें:(30 दिनों में कम करना चाहते हैं वजन तो इन 10 उपायों को जरूर आजमाएं)

आज के समय में हर बीमारी पर लोग खुलकर बोलते है और उसका इलाज कराते है। अगर आपको सेक्स संबंधी किसी भी तरह की समस्या है, तो आप टमाटर और शहद से बने इस मिश्रण का सेवन करें। कुछ ही दिनों में आपको फर्क नजर आ जाएगा। अपनी सभी तरह की सेक्सुअल समस्या को जड़ से खत्म कर दें। क्योंकि पुरूषों की ये बीमारियां भले ही व्यक्तिगत हो लेकिन ये पूरे परिवार को प्रभावित करती हैं। इन सेक्‍स समस्‍याओं के कारण पुरूष अत्‍याधिक कमजोरी भी महसूस करने लगते हैं। जिससे कई पुरुष मानसिक अवसाद की चपेट में भी आ जाते हैं।

ऐसे करें सेवन

इसका सेवन लगातार एक महीने करने पर आपका फर्क नजर दिखने लगेगा। इसके लिए सबसे पहले रोज सुबह नाश्‍ते में एक ग्‍लास टमाटर का रस लें। फिर इसमें दो चम्‍मच शहद मिलाएं। अब इस मिश्रण को पिएं। इसे पीने से स्पर्म काउंट में बढ़ोत्तरी होती है जिससे संभोग की शक्ति बढ़ती है। ये भी पढ़ें:(सावधान! कही आपके घुटने से आवाज तो नहीं आती, हो सकती है ये बीमारी)

ध्यान रखें ये बात
इस जूस को पीने से एक घंटे पहले और पीने के एक घंटे बाद तक किसी भी तरह की चाय और कॉफी का सेवन ना करें। हो सके तो कैफीन और सिगरेट का सेवन बंद ही कर दें। जिससे कि ये ज्यादा फायदेमंद हो।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement