Friday, April 26, 2024
Advertisement

राशिफल 12 मार्च: वृष राशि के जातकों का लवमेट के साथ बीतेगा अच्छा समय, जानें अन्य राशियों का हाल

मेष राशि के जातकों को का दिन घूमने-फिरने में अधिक बीतेगा। इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक से कोई बड़ा धन लाभ होगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से अन्य राशियों के बारे में।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 12, 2020 9:48 IST
Horoscope 12 march 2020- India TV Hindi
Horoscope 12 march 2020

चैत्र कृष्ण पक्ष की उदया तिथि तृतीया और गुरुवार का दिन है। तृतीया तिथि दोपहर 12 बजे तक रहेगी। उसके बाद चतुर्थी तिथि लग जाएगी। इसके साथ ही पूरा दिन पार करके देर रात 12 बजकर 4 मिनट तक ध्रुव योग रहेगा  और  शाम 4 बजकर 16 मिनट से शुरू होकर अगले दिन की सूर्योदय तक स्थिर योग रहेगा। साथ ही शाम 4 बजकर 16 मिनट तक चित्रा नक्षत्र रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका दिन। 

मेष राशि 

आज आपका दिन घूमने-फिरने में अधिक बीतेगा। इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक से कोई बड़ा धन लाभ होगा। आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा अधिक मजबूत रहेगा। परिवार वालों के साथ मनोरंजन के लिए कहीं घुमने का प्लान बनायेगें। अपने सामाजिक दायरे को बढ़ाने के लिए आप हर संभव कोशिश करेंगे। आज किसी काम को संतुलन बनाकर करने से वह समय से पहले पूरा हो जायेगा। लवमेटस एक दुसरे को गिफ्ट दें, रिश्तों में और मजबूती आएगी। माता-पिता का आशीर्वाद लें, पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे।

Vastu Tips: घर में लकड़ी का काम दक्षिण दिशा से कराएं शुरू

वृष राशि 
आज आपका सोचा हुआ काम अचानक से पूरा हो जाएगा। आज आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। ऑफिस में सीनियर्स आपके काम को देखकर खुश होंगे। आपको काम के नए अवसर प्राप्त होंगे। इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन शानदार रहेगा, साथ में कहीं घूमने की प्लानिंग सफल रहेगी। आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। अपने कार्यक्षेत्र को बढ़ाने के लिए किसी मित्र से आर्थिक मदद मिलेगी। आप घरवालों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। जरूरतमंद को भोजन कराएं, मान-सम्मान में वृद्धि होगी। 

सूर्य कर चुका है खास नक्षत्र में प्रवेश, जानें क्या पड़ेगा आपकी लाइफ में असर

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement