Friday, March 29, 2024
Advertisement

राशिफल 25 जून: पैसों के मामले में सोच-समझकर फैसला लें मकर राशि वाले, जानिए बाकी राशियों का हाल

आषाढ़ शुक्ल पक्ष की उदया तिथि चतुर्थी और गुरुवार का दिन है। चतुर्थी तिथि सुबह 8 बजकर 48 मिनट तक रहेगी। उसके बाद पंचमी तिथि लग जायेगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 24, 2020 20:21 IST
राशिफल 25 जून - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राशिफल 25 जून 

आषाढ़ शुक्ल पक्ष की उदया तिथि चतुर्थी और गुरुवार का दिन है। चतुर्थी तिथि सुबह 8 बजकर 48 मिनट तक रहेगी। उसके बाद पंचमी तिथि लग जायेगी। सुबह 8 बजकर 48 मिनट तक पृथ्वी लोक की भद्रा रहेगी। पूरा दिन पार करके कल सूर्योदय से पहले 4 बजकर 32 मिनट तक वज्र योग रहेगा। साथ ही दोपहर 12 बजकर 27 मिनट तक सारे कार्यों में सफलता दिलाने वाला रवि योग रहेगा। साथ ही दोपहर 12 बजकर 27 मिनट तक आश्लेषा नक्षत्र रहेगा। आकाशमंडल में स्थित 27 नक्षत्रों में से आश्लेषा नौवां नक्षत्र है। आश्लेषा नक्षत्र के स्वामी बुध हैं और बुध का संबंध हमारे बिजेनस, हमारी वाणी आदि से है। साथ ही शाम 7 बजकर 39 मिनट पर चंद्रमा और मघा नक्षत्र की युति होगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आपका उदार भाव लोगों को काफी प्रभावित करेगा। आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। अपने किसी काम में आपको दोस्त की मदद मिलेगी। उधार लेन-देन करने से आपको बचना चाहिए। आप रिश्तों की गंभीरता को समझने की कोशिश करेंगे। बच्चों के साथ आप खुशी के पल बितायेंगे। आप ऑफिस का काम समय से पूरा करने में सफल होंगे।संतान पक्ष से कोई खास खुशखबरी मिलेगी। आपको जिद्द करने से बचना चाहिए।  

अग्नि दाह से भी बुरा हश्र करता है मनुष्य का ये बर्ताव, चाणक्य के इन विचारों में छिपी है सुखी जीवन की कुंजी

वृष राशि
किसी काम को लेकर आपको जल्दबाजी करने से बचना चाहिए। माता-पिता के साथ आपके रिश्ते और बेहतर होंगे। व्यापार में आपको उम्मीद से कम ही लाभ हो पायेगा। आपका पैसा कहीं अटक सकता है, साथ ही बढ़ता खर्च आपको थोड़ा परेशान कर सकता है। जीवनसाथी के साथ रिश्तें अच्छे रहेंगे। इस राशि के जो लोग नौकरी की तलाश कर रहें है उन्हें थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। लवमेटस के लिए दिन अच्छा रहने वाला है।

राशिफल 25 जून

Image Source : INDIA TV
राशिफल 25 जून 

मिथुन राशि
आपका दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। सामाजिक स्तर पर आपका रूतबा बढ़ेगा। जीवनसाथी से खुश्बरी मिलने से पूरे दिन मन प्रसन्न रहेगा। साथ ही परिवार में भी सभी लोग प्रसन्न रहेंगे। कोई खास दोस्त आपसे आर्थिक मदद के लिए कहेगा। संतान पक्ष से सुख प्राप्त होगा। छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा। आप परिवार की जरूरतों को पूरा करने में सफल होंगे। कुल मिलकर दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है।

कर्क राशि
आप कई दिनों से रुके हुये कार्य पूरा करने में सफल होंगे। परिवार में आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा। आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। धन लाभ के योग बन रहे है। विवाहितों को संतान सुख की प्राप्ति होगी। कोई भी पारिवारिक फैसला लेने से पहले परिवार वालों की राय लेना बेहतर होगा। माता पिता का सहयोग प्राप्त होगा। अपनी बात रखने का मौका मिलेगा, लोग आपसे प्रभावित होंगे। दाम्पत्य संबंध में मजबूती आएगी। 

राशिफल 25 जून

Image Source : INDIA TV
राशिफल 25 जून 

सिंह राशि
आपका दिन बेहतर रहने वाला है। आप अपने दिनचर्या में बदलाव करेंगे जिसका आपको लाभ भी मिलेगा । इस राशि के विद्यार्थिओं को करियर में सफलता मिलेगी। इस राशि के मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। दाम्पत्य जीवन सुखद बना रहेगा। कोई नया काम शुरू करने का मन बनायेंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन बढ़िया रहेगा। पारिवारिक माहौल खुशहाल बना रहेगा। आप अपने आर्थिक स्थिति के बारे में सोच विचार करेंगे।  

कन्या राशि
आपको किसी घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेंगे। घरवालों के साथ बेहतर तालमेल बनाने में आप सफल होंगे।पैसों के मामले में पार्टनर से मदद मिलेगी। नौकरी पेशा वाले लोगों का इन्क्रीमेंट और पदोन्नति होने का योग बन रहा है। सोशल साईट पर आपके कुछ नये दोस्त बनेंगे। आपकी जिम्मेदारियां बढ़ सकती है। जीवनसाथी के साथ बेहतर तालमेल बना रहेगा। कला और साहित्य के क्षेत्र में रुझान रहेगा। कुछ खास कार्यों में दोस्तों से मदद मिलेगी। 

राशिफल 25 जून

Image Source : INDIA TV
राशिफल 25 जून 

तुला राशि
आपका आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगा। आपसी विश्वास के सहारे पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आयेगी।मेहनत के परिणाम आपको जल्द ही मिलेंगे। इस राशि की महिलाओं को दिन कोई खास खुशखबरी मिलेगी। करियर के लिए दिन मील का पत्थर साबित होगा। लवमेटस के लिए दिन खुशियां लेकर आयेगा। छात्रों को परीक्षा के अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। आपके कार्य समय से पूरे हो जायेंगे। आपके भौतिक सुख-साधनों में बढ़ोतरी होगी। 

वृश्चिक राशि
आपका ध्यान आध्यात्म की ओर अधिक लगा रहेगा। इस राशि के विद्यार्थियों को करियर से रिलेटेड अच्छे मौके मिलेंगे। नये लक्ष्य को निर्धारित करने के लिए दिन शुभ है। पिता के स्वास्थ का खयाल रखें। जीवनसाथी के साथ सामंजस्य बना रहेगा। आपको कार्यों में अपने बड़े भाई का सहयोग मिलेगा। लवमेटस एक दूसरे का सम्मान करेंगे, जिससे आपके रिश्ते में नयापन आयेगा। आप करियर में नये आयाम स्थापित करेंगे। किसी काम में जीवनसाथी की सलाह फायदेमंद रहेगी।

धनु राशि
आपका दिन उत्तम रहने वाला है। निवेश के मामले में आपको सावधानी बरतनी चाहिए, अगर कहीं निवेश कर रहे हैं तो पहले उस विषय से जुडें लोगों से सलाह अवश्य ले लें। इस राशि के छात्रों के लिए दिन सफलता दिलाने वाला होगा। आपके भौतिक सुख-साधनों में बढ़ोतरी होगी। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली बना रहेगा। लवमेटस के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है। मिल कर किये गए कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। व्यापार में उचित लाभ की प्राप्ति हो सकती है।

मकर राशि
आप खुद के कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे। किसी खास व्यक्ति से फ़ोन पर बात होगी जो आगे चलकर आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होगा। आपके दाम्पत्य संबंधों में सौहार्द बना रहेगा। आपको करियर से संबंधित नए अवसर प्राप्त होगा। पैसों के सिलसिले में थोड़ा सोच समझ कर फैसला लेना बेहतर होगा। अपने कार्यों की योजनाओं में आप बदलाव करेंगे। जीवनसाथी आपकी हर बात समझने की कोशिश करेंगे। साथ ही वो किसी काम में आपसे सलाह भी ले सकते हैं।

राशिफल 25 जून

Image Source : INDIA TV
राशिफल 25 जून 

कुंभ राशि
आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। आपके रूके हुए काम घरवालों की मदद से पूरे होंगे। इस राशि के विद्यार्थियों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा। सरकारी नौकरी करने वालों के लिए दिन बहुत अच्छा है। आपको दूसरों के सामने सोच-समझ कर बोलना चाहिए। किस्मत का साथ मिलने से अपने कार्यों को समय से पूरा करने में सफल होंगे ।आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने की जरुरत है। आपको कुछ नया सिखाने का मौका मिलेगा।

मीन राशि
आपका मन सामाजिक कार्यों की तरफ रहेगा। छात्रों को बेहतर परिणाम हासिल होंगे। पुरानी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। आप पूरे दिन खुद को ऊर्जा से भरा हुआ महसूस करेंगे। तली भुनी चीजे अवॉयड करें। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। व्यापार को बढ़ाने के लिए कुछ नये प्लान बनायेंगे। जिससे आगे चलकर आपको फायदा भी होगा। आप दूसरों की मदद के लिये तैयार रहेंगे। अचानक धन लाभ होने के योग बन रहा है। 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement