Thursday, April 25, 2024
Advertisement

राशिफल 26 अगस्त: मिथुन राशि वालों को करियर संबंधी किए गए प्रयासों का मिलेगा फल, जानें बाकी राशियों का हाल

भाद्रपद शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि और बुधवार का दिन है। अष्टमी तिथि सुबह 10 बजकर 40 मिनट तक रहेगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: August 25, 2020 18:21 IST
राशिफल 26 अगस्त- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राशिफल 26 अगस्त

भाद्रपद शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि और बुधवार का दिन है। अष्टमी तिथि सुबह 10 बजकर 40 मिनट तक रहेगी। उसके बाद नवमी तिथि लग जायेगी। शाम 7 बजकर 32 मिनट तक वैधृति योग रहेगा और दोपहर 1 बजकर 4 मिनट से लेकर कल पूरा दिन पूरी रात रवि योग भी रहेगा। इसके साथ ही दोपहर 1 बजकर 4 मिनट तक अनुराधा नक्षत्र रहेगा। भाद्रपद शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है और हर वर्ष भाद्रपद शुक्ल पक्ष की अष्टमी से सोलह दिवसीय महालक्ष्मी व्रत की शुरुआत होती है। अतः महालक्ष्मी व्रत की शुरुआत हो गई है। ये सोलह दिवसीय महालक्ष्मी व्रत 26 अगस्त से शुरू होकर 10 सितम्बर तक चलेंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

दिन आपके लिए खुशनुमा रहेगा। आपका पूरा समय परिवार के साथ बितेगा। घर के कामों में जीवनसाथी का हाथ बटाओगे। साथ ही बच्चों के करियर के लिए उनके गुरु से परामर्श लेंगे। इस राशि के जो लोग धर्म-कर्म के काम से जुड़े हैं, उन्हें किसी बड़े समारोह में जाने का मौका मिल सकता है। वहां लोग आपका सम्मान करेंगे। दाम्पत्य संबंधों में छोटी-मोटी नोंक-झोंक हो सकती है। अपनी बात संभलकर जीवनसाथी के सामने रखें।

वृष राशि 
आपका दिन बेहतरीन रहेगा। अपने स्वतंत्र विचारों को अभिव्यक्त कर दें। विवादों में पड़ने की बजाय विवादों से दूर ही रहें। इस राशि के बिजनेस मैन ऐसी परियोजना के भागीदार बन सकते है। जिससे आपके करियर की दिशा परिवर्तित हो सकती है। ये परियोजना विदेश से संबंधित भी हो सकती है। स्वास्थ्य के मामले में दिन अच्छा रहेगा। 

राशिफल 26 अगस्त

Image Source : INDIA TV
राशिफल 26 अगस्त

मिथुन राशि
करियर संबंधी किए गए प्रयासों का फल मिलने वाला है। कोई बड़ी सफलता हाथ लग सकती है। जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। इस राशि के जो लोग आर्किटेक के क्षेत्र से जुड़े हैं, उनकी ऑफिस में किसी काम को लेकर बहस हो सकती है। गुस्सा भी आ सकता है। हल्का फुल्का खाएं नहीं तो पेट की समस्या हो सकती है। मेडिटेशन करने से स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

कर्क राशि
आपका झुकाव कुछ हद तक आध्यात्मिकता की ओर रहेगा। आपका मन साहित्यिक चीजों को पढ़ने में लगेगा, जिससे आपको अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिये कुछ नये विचार आ सकते हैं। इस राशि के स्टूडेंट्स अपनी पढ़ाई की योजनाओं में बदलाव कर सकते है। जिससे आपका बेहतर करियर बन सके। पार्टनर के लिए सरप्राइज पार्टी प्लान कर सकते है। जिससे आपके बिगड़ते रिश्ते बन जाऐंगे।

राशिफल 26 अगस्त

Image Source : INDIA TV
राशिफल 26 अगस्त

सिंह राशि
आपके जीवन में नई ऊर्जा का प्रवेश होगा। आपके लिये परिवार और करियर के बीच संतुलन बनाना काफी आसान होगा। इस राशि के जो लोग एक नये बिजनेस की शुरुआत करना चाहते हैं उनके लिए दिन शुभ है। आपके द्वारा बढ़ाया गया एक कदम आपके भविष्य के लिए फायदेमंद साबित होगा। रास्ते में किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बन सकता है।

कन्या राशि
आपका दिन खास रहेगा। आप जो काम हाथ में लेंगे उसे पूरे मन से करेंगे। जिससे आपको सफलता हासिल होगी। कुछ दिनों से आपके अंदर जो निराशा की भावना भरी हुई थी वो गायब हो जाएगी। इस राशि के जो लोग स्टील के बर्तन का बिजनेस करते है। उन्हें धनलाभ के आसार नजर आ रहे है। इस राशि के नवविवाहित अपने पार्टनर की बातों को समझने की कोशिश करेंगे ताकि भविष्य की परेशानी को टला जा सके न हो। 

राशिफल 26 अगस्त

Image Source : INDIA TV
राशिफल 26 अगस्त

तुला राशि
आपके मन में नए-नए विचार आऐंगे। नई योजना की शुरुआत कर सकते हैं। जिसमें परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है। पढ़ाई में मन लगेगा। टाइमटेबल मे चेंजस भी कर सकते है। आपको दूसरों की लव लाईफ के ड्रामे का हिस्सा बनाने की कोशिश की जाएगी। बेहतर होगा आप उन लोगों से बचें।

वृश्चिक राशि 
आपका दिन बहुत अच्छा रहेगा। बिजनेस पार्टनर के साथ एक जरुरी मीटिंग करने के बाद रात को डिनर के लिए किसी अच्छे रेस्टोरेंट में जा सकते हैं। किसी पूरानी बात को लेकर आप तनाव में रहने वाले है। अपने किसी मित्र से आर्थिक मदद ले सकते हैं। ऑफिस के कामों में कई चुनौतियां आएगी। धैर्य से निर्णय लेने से सफलता के मार्ग खुलेंगे। आप अपने लक्ष्य से भ्रमित भी हो सकते है, किन्तु अपनों का साथ आपको सही दिशा में ले जाएगा। 

राशिफल 26 अगस्त

Image Source : INDIA TV
राशिफल 26 अगस्त

धनु राशि 
आपका दिन फायदेमंद रहेगा। इस राशि के सरकारी एग्जाम की तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स को जॉब के कुछ अच्छे ऑफर मिल सकते है। जरूरत पड़ने पर समझौता करने के लिए तैयार रहें। पारिवारिक परेशनियां खुद-ब-खुद दूर हो जाएगी। जिससे आफ आनन्द महसूस करेंगे। आपका कोई करीबी इन खुशियों को दोगुना कर देगा। लवमेट के साथ लॉग ड्राईव पर जाने का प्लान कर सकते हैं।

मकर राशि
लोगों के जीवन में आज आर्थिक स्थिति सामान्य बनी रहेगी। इस राशि वालों का बिजनेस सामान्य रहेगा। सामने आयी चुनौतियों को आसानी से निपटा लेंगे। आपको अपनी किसी बड़ी गलती का अहसास होगा, आप इससे सबक लेकर इन्हें दोबारा नहीं दोहराएंगे। किसी अजनबी पर भरोसा न करें। इस राशि वाले छात्रों को आज अपनी पढ़ाई में कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

राशिफल 26 अगस्त

Image Source : INDIA TV
राशिफल 26 अगस्त

कुम्भ राशि
आपका दिन सामान्य रहेगा। आपको थोड़ी परेशानियों का सामना भी करना पड़ सकता है। परिवार के किसी सदस्य से अनबन हो सकती है, जिससे आपके कामों में रूकावटे आ सकती हैं। इस राशि के लोगों को ऑफिस में इनकी कड़ी मेहनत के चलते पदोन्नति मिल सकती है। आप अपने जीवनसाथी के फिजूल खर्च से बचें। इस राशि के लोगों को व्यापार में आंशिक रूप से हानि हो सकती है।

मीन राशि
मन आज शांत रहने वाला है। आप अपना ज्यादा से ज्यादा समय घर पर व्यतीत करेंगे, इस राशि वाले लोगों को उनकी मेहनत का फल मिलने वाला है। आपका दिन ऑफिस कार्यों के प्रति अनुकूल रहने वाला है साथ ही सीनियर्स आपकी बात को गंभीरता से लेंगे। ऑफिस में पदोन्नति की सम्भावना भी बन सकती है। आपके जीवन में कई दिनों से चली आ रही पैसों की दिक्कतें खत्म होने वाली है। धन की प्राप्ति के नये मार्ग खुलेगें। माता-पिता का आशीर्वाद लेने से आपके सामने सफलता के नए मार्ग खुलेंगे।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement