Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राशिफल 27 दिसंबर 2021 : कर्क राशि वालों के रुके हुए काम होंगे पूरे, जानिए अन्य राशियों का हाल

जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन और किन उपायों से आप उसे बेहतर कर सकते हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 26, 2021 23:58 IST
राशिफल 27 दिसंबर 2021- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राशिफल 27 दिसंबर 2021

Highlights

  • कुंभ राशि वालों का दिन शानदार रहने वाला है।
  • धनु राशि वालों का रुका हुआ धन वापस मिलेगा।

आज पौष कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि और सोमवार का दिन है। अष्टमी तिथि आज शाम 7 बजकर 28 मिनट तक रहेगी। आज सुबह 8 बजकर 52 मिनट तक सौभाग्य योग रहेगा, उसके बाद शोभन योग लग जायेगा। साथ ही आज पूरा दिन पूरी रात पार कर कल सुबह 5 बजकर 7 मिनट तक हस्त नक्षत्र रहेगा। आज कालाष्टमी है। आचार्य इंदु प्रकाश से जानते हैं राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन और किन उपायों से आप अपना दिन बेहतर कर सकते हैं। 

मेष राशि

आज आप अपने भविष्य को बेहतर बनाने का प्लान बनायेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कार्यस्थल पर लोगों का सहयोग मिलने से आपको खुशी होगी। आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होने की पूरी उम्मीद है। घर पर अचानक कोई दोस्त आपसे मिलने आयेगा उसके साथ किसी खास विषय पर चर्चा करेंगे। इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। संतान को किसी कार्य में सफलता मिलने से आपकी खुशी में इजाफा होगा।

वृष राशि

आपको रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे। कार्यस्थल पर दूसरे लोगों से वाद-विवाद की स्थिति बनने की संभावना है, आपको किसी से भी बिना वजह उलझने से बचना चाहिए। परिवारवालों के साथ आप किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बनायेंगे। कोई नया कार्य सीखने का मौका मिलेगा जिससे भविष्य में आपको फायदा होगा। कोर्ट-कचहरी के मामलों में आज आपको सफलता प्राप्त होगी। माता के स्वास्थ्य में पहले की अपेक्षा सुधार आयेगा।

मिथुन राशि

राशिफल 27 दिसंबर 2021

Image Source : INDIA TV
राशिफल 27 दिसंबर 2021

आज ऑफिस के आपके कार्य परफॉरमेंस की तारीफ होगी। इस राशि के कॉमर्स स्टूडेंट्स को अपने साथियों से सहयोग प्राप्त होगा जिससे किसी विषय में आ रही समस्या आसानी से सॉल्व हो जायेगी। आपका दाम्पत्य जीवन खुशियों से भरा रहेगा। समाज में आपके कार्यों की चर्चा होगी। आपके व्यवहार से लोग खुश होंगे। व्यापार के क्षेत्र में दूसरे लोगों से संपर्क करना फायदेमंद होगा।  किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच बदलेगी। जीवन में खुशियां ही खुशियां आयेंगी।

कर्क राशि

आज रुके हुए काम पूरे होने की संभावना है। बच्चों के किसी मामले को लेकर आप असहमत हो सकते हैं। इस राशि के विद्यार्थियों को आज शिक्षक की तरफ से विशेष मार्गदर्शन मिलेगा, जिससे उनका भविष्य उज्जवल बनेगा। घर पर कोई मांगलिक कार्य आयोजित कराने के बारे में सोच सकते हैं जिससे घर में खुशहाली आयेगी। रेस्टोरेंट का बिजनेस करना चाह रहे तो आपको पार्टनरशिप के लिए कोई पार्टनर मिलेगा। घर पर अविवाहित लोगों के विवाह की चर्चा होगी। 

सिंह राशि

राशिफल 27 दिसंबर 2021

Image Source : INDIA TV
राशिफल 27 दिसंबर 2021

आज आप कोई नया बिजनेस शुरू करने की प्लानिंग करेंगे। किसी खास मामले में अनुभवी व्यक्ति की सलाह भी आपको मिलेगी। परिवारवालों के साथ आप खुशनुमा पल बितायेंगे जिससे रिश्तों में नजदीकियां बढ़ेंगी। पूराने दोस्तों से मुलाकात होने की संभावना है। आपकी छवि समाज में उभर कर आएगी। आपके आर्थिक पक्ष में मजबूती आयेगी। आपको बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। आज आपको किसी पुराने स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्या से छुटकारा मिलेगा।

कन्या राशि

आज आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है। आचानक आय के रास्ते मिलेंगे, जिसका लाभ उठाने में आप सफल होंगे। आज आपके लम्बे समय से रुके हुए कार्य पूरे होंगे, जिससे आपका मन पूरे दिन प्रसन्न रहेगा। किसी काम के लिए कोई बड़ा फैसला लेने में आप जीवनसाथी की सहायता लेंगे।  इस राशि के बच्चों का पढ़ाई में मन लगेगा। आपको कोई ऐसी बात पता चलेगी जिसे जानकर आप सरप्राइज महसूस करेंगे। दामंपत्य जीवन में चलती आ रही समस्याएं समाप्त होगी।

तुला राशि

राशिफल 27 दिसंबर 2021

Image Source : INDIA TV
राशिफल 27 दिसंबर 2021

आज परिवारवालों की सलाह आपके लिये महत्वपूर्ण रहेगी। आपके भौतिक सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी।  छात्र आज कुछ नया करने की कोशिश करेगे, आपको अपने दिनचर्या में कुछ बदलाव करने की जरूरत है। ऑफिस में किसी महत्वपूर्ण मामले पर कुछ खास लोगों से बातचीत करने का मौका मिलेगा, आपको इसका पूरा फायदा उठाना चाहिए। शाम को पारिवार के साथ किसी अच्छे रेस्टोरेंट्स में डिनर करने जायेंगे। सेहत के लिहाज से आज आप तंदरुस्त रहेंगे। 

वृश्चिक राशि

आज आप अपनी बुद्धिमानी से सब काम संभाल लेंगे। नौकरी करने वाले लोगों को सहयोगियों से मदद मिलेगी जिससे आपका कार्य जल्दी पूरा हो जायेगा। इस राशि के छात्रों के अंदर कॉम्पिटिशन के प्रति जागरूकता पैदा होगी। किसी जरूरतमंद की मदद करने का मौका मिलेगा। बच्चों से संबंधित आपको कोई सुखद समाचार प्राप्त होगा। अचानक धन लाभ होने से घरवालों के साथ पार्टी करेंगे।

धनु राशि

राशिफल 27 दिसंबर 2021

Image Source : INDIA TV
राशिफल 27 दिसंबर 2021

आज रुका हुआ धन वापस मिलेगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति और मजबूत होगी। आप समाजिक कार्यों में सहयोग देने की सोचेंगे। व्यापार में योजनाबद्ध तरीके से काम करने से आपको लाभ की प्राप्ति होगी। किसी जरूरी काम से की गई यात्रा सुखद रहेगी। इस राशि के आर्ट्स स्टूडेंट्स को पढ़ाई-लिखाई में शिक्षकों से मदद मिलेगी। लवमेट के साथ कहीं घूमने जायेंगे। छात्रों को आज सफलता मिलेगी।

मकर राशि

आज ऑफिस में सहयोगी आपके विचारों से प्रभावित होंगे, लेकिन दूसरों के कामों में दखल देने से आपको बचना चाहिए। जीवनसाथी आज आपको खुशियां देंगे। आज कार्यों में माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा, जिससे आपके काम समय से पूरे हो जायेंगे। आज किसी से बातचीत करते समय आपको थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है। दोस्तों के साथ शाम को अच्छा समय बीतेगा। बिजनेस को आगे बढ़ाने के बारे में आप किसी से विचार-विमर्श करेंगे।

कुंभ राशि

राशिफल 27 दिसंबर 2021

Image Source : INDIA TV
राशिफल 27 दिसंबर 2021

आज आपका दिन शानदार रहने वाला है। अचानक हुये धन लाभ से आज अपनी जरूरत का सामान खरीदेंगे। दाम्पत्य जीवन में और मधुरता आएगी। राजनीति से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। पार्टी में कोई नयी जिम्मेदारी मिलेगी। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल होगी। समाज में आज आपका मान-सम्मान बढे़गा।ऑफिस में पदोन्नति के साथ-साथ इंक्रीमेंट मिलने से आप काफी उत्साहित होंगे। लवमेट्स के साथ चल रही अनबन आज समाप्त होगी।

मीन राशि

आज कोई शुभ समाचार मिलने के संकेत नजर आ रहे हैं। आपके मन में किसी व्यक्ति की मदद करने का भाव आयेगा। आज आपकी रचनात्मक प्रतिभा खुलकर लोगों के सामने आयेगी। आपकी आर्थिक स्थिति में बढ़ोतरी होगी। माता-पिता के साथ किसी धार्मिक कार्य की योजना बनायेंगे। आज आप खुद को सेहतमंद महसूस करेंगे। जीवनसाथी के साथ कुछ ख़ुशी के पल बितायेंगे। आज आप घर की जरूरत का सामान लेने मार्किट जायेंगे।

Vastu Tips: घर में मौजूद लाल रंग की वस्तुओं को इस दिशा में रखने से मिलेगा लाभ

Vastu Tips: घर में पीले रंग की वस्तुओं को इस दिशा में रखने से मिलेगा लाभ

Vastu Tips: जानिए कैसे पेड़-पौधे घर में नहीं लगाने चाहिए

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement