Friday, April 26, 2024
Advertisement

Happy Propose Day 2022: इस प्रपोज डे इन रोमांटिक तरीकों से करें क्रश या साथी से प्यार का इजहार

आज हम प्रपोज डे के मौके पर अपने साथी को प्रपोज करने के लिए कुछ तरीके लेकर आए हैं जिसे पढ़कर आप अपने पार्टनर से बेहिचक अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: February 08, 2022 18:34 IST
Happy Propose Day 2022- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Happy Propose Day 2022

Highlights

  • प्रपोज डे पर पार्टनर या क्रश से अपने प्यार का इजहार करने का सबसे अच्छा अवसर होता है।
  • रोज डे के बाद अब कपल्स 8 फरवरी को प्रपोज डे मनाएंगे।

जिस दिन का लोगों को बेसब्री से इंतजार था वह दिन अब आ चुका है। जी हां, हम बात कर रहे हैं 'वेलेंटाइन डे' वीक में पड़ने वाले 'प्रपोज डे' की। आज के दिन आप अपने दिल में उमड़े प्यार की भावना को किसी के लिए उजागर कर सकते हैं। कल 'रोज डे' का जश्न खत्म होने के बाद आज 'प्रपोज डे' है। यानी 'प्रपोज डे' पर पार्टनर या क्रश से अपने प्यार का इजहार करने का सबसे अच्छा अवसर होता है।

अगर इस दिन आप अपने पार्टनर को प्रपोज करने के कुछ खास तरीके खोज कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। आज हम 'प्रपोज डे' के मौके पर अपने साथी को प्रपोज करने के लिए कुछ अनोखे तरीके लेकर आए हैं जिसे पढ़कर आप अपने पार्टनर से बेहिचक अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं।

इस अंदाज में करें प्रपोज

अगर आप गुलाब के जरिए अपने दिल की बात साथी को समझा नहीं पा रहे हैं तो उससे सीधे बात करना बेहतर होगा। ऐसे में आप किसी रोमांटिक सी जगह या खुले टेरेस या फिर चाहें घुटनों पर बैठकर अपने साथी से दिल की बात कहते हुए प्रपोज कर दें।  

अगर अपने प्यार का इजहार साथी के सामने करते समय आपकी  जुबान लड़खड़ाने लगती है और दिल की बात दिल में ही रह जाती है। तो ऐसे में अपनी फीलिंग्स को जाहिर करते हुए अलग-अलग तरीकों का एक वीडियो बनाकर अपने साथी  को भेज दें। 

इस दिन अपने साथी को खास महसूस कराने के लिए एक बैनर या कोलाज बना सकते हैं। जिसमें उसकी कुछ ऐसी फोटोज हों जो उसने कभी ना देखी हों। साथ ही उस पर प्यार के तीन खुशनुमा शब्द लिखकर प्रपोज कर दें।

अगर आप किसी से बेहद प्यार करते हैं लेकिन अपनी दिल की बात जाहिर करने से डरते हैं, तो ऐसे में आप उसके लिए फूल और गिफ्ट के साथ एक लव नोट पर अपनी फीलिंग्स लिखकर भेज दें। आपका यह अंदाज आपके पार्टनर को बेहद पसंद आएगा।

अगर आपको अपनी दोस्त से प्यार हो गया है तो ऐसे में अपने साथी को प्रपोज डे के अवसर पर उसे अपने हाथों से बनाए कार्ड दें, जिसमें आपकी भावनाओं के साथ-साथ बिताए कुछ यादगार लम्हों का जिक्र हो और साथ ही तस्वीरें भी लगी हों।  

यदि अपनी साथी से दिल की बात इजहार करना चाहते हैं तो उसे एक लॉन्ग ड्राइव पर ले जाएं और कूल रोमांटिक जगह हाथ पकड़कर प्रपोज कर दें। 

अगर आपके पार्टनर या क्रश को म्यूजिक बेहद पसंद है तो ऐसे में उसे अपने दिल की बात कहने के लिए म्यूजिक या प्यार भरे गाने भेजें। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement