Friday, April 26, 2024
Advertisement

Samudrik Shastra: छोटे कान वाले व्यक्तियों का ऐसा होता है स्वाभाव, क्या आप इससे वाकिफ हैं?

छोटे कान वाले व्यक्तियों के पास खूब धन-दौलत होती है। स्वभाव से छोटे कान वाले लोग थोड़े चंचल होते हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: March 25, 2022 23:35 IST
Samudrik Shastra- India TV Hindi
Image Source : PEXELS Samudrik Shastra

मनुष्यों के स्वाभाव के बारे में उसके शारीरिक बनावट के साथ भी पता चलती है। अक्सर आपने छोटे कान वाले लोगों को देखा होगा। छोटे कान वाले लोगों का स्वाभाव किस तरह का होता है और समाज में ऐसे लोग किस तरह से पेश आते हैं आइए जानते हैं ऐसे लोगों के बारे में।  

कई लोगों के कान अपेक्षाकृत बहुत ही छोटे होते हैं। ऐसे कान वाले लोगों के पास खूब धन-दौलत होती है। स्वभाव से छोटे कान वाले लोग थोड़े चंचल होते हैं, लेकिन भगवान और पूजा-पाठ में विश्वास रखने वाले होते हैं। 

Sheetala Ashtami 2022: माता शीतला को क्यों लगाया जाता है बासी खाने का भोग? जानिए इस पर्व का खास महत्व

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार छोटे कान वाले मनुष्यों के कई बार जब काम अटक जाता है, तो ये सारे पाप-पुण्य भूल जाते हैं और दूसरों से काम निकलवाने के लिये किसी भी हद तक चले जाते हैं।

Chaitra Navratri 2022 : कब से शुरू हो रहे हैं नवरात्र? जानिए किस दिन पड़ रही है अष्टमी और नवमी

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इंडिया टीवी इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।)

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement