Monday, April 29, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश में 2 नाबालिग सगी बहनों का अपहरण कर रेप, 2 आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के गुना में 2 नाबालिग लड़कियों के साथ कथित किडनैपिंग और रेप की घटना से हड़कंप मचा हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों लड़कियां घटना के वक्त शौच के लिए गई हुई थीं।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Published on: November 19, 2022 14:07 IST
Guna Rape Case, Guna Minor Rape Case, Guna Rape Case News, Madhya Pradesh Rape Case- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Representational Image.

गुना: मध्य प्रदेश के गुना जिले में 2 नाबालिग सगी बहनों के साथ कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों बहनों को कथित तौर पर किडनैप करके उनके साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। इस मामले में एक नाबालिग समेत 2 आरोपियों को पकड़ा गया है जबकि 2 अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्तव ने शनिवार को बताया कि पीड़िताओं की ओर से कोर्ट में दिये गये बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 376 (बलात्कार) तथा अन्य धाराओं में एवं POCSO ऐक्ट के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

रेप के आरोप में हिरासत में है नाबालिग

गुना के धरनावदा थाने के प्रभारी गोपाल चौबे ने कहा कि पीड़ित बहनों की उम्र 13 और 17 वर्ष है। उन्होंने मामले के बारे में जनकारी देते हुए बताया कि बालिग आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जबकि नाबालिग को हिरासत में लिया गया है। चौबे ने बताया कि एक दिन पहले गिरफ्तार किये गये बालिग आरोपी गोलू सेन (20) ने अपने ऑटोरिक्शा से दोनों नाबालिग बहनों और आरोपियों को एक जगह पर छोड़ा था। उनके मुताबिक, उस पर घटना में सहयोग करने का आरोप है, जबकि 16 साल के नाबालिग को रेप के आरोप में पुलिस हिरासत में लिया है। बाकी 2 अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

शौच के लिए निकली थीं दोनों बहनें
थाना प्रभारी ने कहा कि शिकायत के मुताबिक, 10-11 नवंबर की दरमियानी रात रुठियाई इलाके से इन दोनों बहनों का उस वक्त अपहरण कर लिया गया था, जब वे शौच के लिए निकली थीं। चौबे ने बताया कि शिकायत के मुताबिक, आरोपियों ने उन्हें कोई दवा सुंघाकर बेहोश कर दिया था और अज्ञात जगह ले गये थे। शिकायत के मुताबिक, दोनों बहनों के साथ कथित तौर पर वहां बलात्कार किया गया। उन्होंने कहा कि इसके बाद आरोपियों ने इस घटना के बारे में किसी को बताने पर उनके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement