Friday, April 26, 2024
Advertisement

खेत पर माता-पिता को खाना देकर घर लौट रही थी 12 साल की बच्ची, कुत्तों के झुंड ने नोंच-नोंचकर मार डाला

आवारा कुत्तों के झुंड ने खेत में 12 साल की बच्ची को नोंच-नोंचकर मार डाला। जब तक परिजन पहुंच पाते उससे पहले ही कुत्तों ने बच्ची को लहूलुहान कर बुरी तरह से घायल कर दिया था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: March 13, 2024 7:00 IST
dogs bite- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्ची पर हमला किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मंदसौर जिले की भानपुरा तहसील के लोटखेड़ी गांव में आवारा कुत्तों के हमले से एक 12 साल की बच्ची की मौत हो गई। मृतक बच्ची अपने माता पिता को खेत पर खाना देकर घर लौट रही थी उसी दौरान कुत्तों ने हमला कर दिया और उसे बुरी तरह नोंच दिया। परिजन खून से लथपथ बच्ची को लेकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।  

जानिए पूरा मामला

जानकारी के अनुसार घटना गरोठ रोड पर तोल कांटे के पास दोपहर करीब 1 बजे हुई। भानपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम लोटखेड़ी निवासी लोकेशनाथ व उनकी पत्नी खेत पर काम कर रहे थे। इसी दौरान लोकेश नाथ की 12 वर्षीय बेटी तनीषा दोपहर लगभग 1 बजे खाना लेकर नईमोड़ी श्रीराम तोलकांटे के पीछे खेत पर पहुंची। माता पिता को खाना देकर जब वह वापस अपने घर को ओर लौट रही थी इसी दौरान आवारा कुत्तों के झुंड ने तनीषा पर हमला कर दिया।

खून से लथपथ बच्ची को लेकर अस्पताल भागे परिजन

कुत्तों से बचने के लिए जब बच्ची भागने लगी तो वह धनिए के खेत में गिर गई, जहां कुत्तों के झुंड ने उसके ऊपर एक बार फिर हमला कर दिया जिससे वह बुरी तरह जख्मी होकर मौके पर ही बेसुध हो गई। सूचना मिलने पर तनीषा के परिजन मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ तनीषा को लेकर भानपुरा शासकीय चिकित्सालय ले गए जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

पूरे शरीर पर कुत्तों के नोंचने के निशान

ब्लॉक मेडिकल अधिकारी डॉक्टर गौरव सिजेरिया ने बताया कि 1.30 बजे के लगभग  चिकित्सालय में घायल बच्ची को लेकर आए थे। बच्ची को बुरी तरह से कुत्तों ने नोंच डाला था। उसके हाथ, पेट, कमर व पैर पर कुत्तों द्वारा नोंचने के निशान थे। जब बच्ची का परीक्षण किया गया तो वह मृत पाई गई।  

(रिपोर्ट- अशोक परमार)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement