Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

इंदौर में दर्दनाक हादसा, कुंड में जा गिरी कार, चीख-पुकार मचते ही पानी में कूद पड़े लोग

जैसे ही कार कुंड में गिरी वैसे ही घटनास्थल पर लोग चीखने चिल्लाने लगें। पास में मौजूद लोगों ने कार में सवार बच्ची को बचाने के लिए कुंड में छलांग लगा दी।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: August 07, 2023 20:43 IST
Accident in indore lodhiya kund 12 year old daughter and father rescued viral video - India TV Hindi
Image Source : ANI इंदौर में दर्दनाक हादसा

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला है। यहां एक पर्यटन क्षेत्र में स्थित कुंड में एक कार के गिरने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह घटना सिमरोल घाट सेक्शन से 10 किमी दूर लुधिया कुंड का है। दरअसल कुंड में एक लाल रंग की कार गिर गई। इस दौरान कार में 12 साल की एक लड़की बैठी हुई थी। जैसे ही लाल रंग की कार कुंड में गिरी वैसे ही घटनास्थल पर लोग चीखने चिल्लाने लगें। पास में मौजूद लोगों ने कार में सवार बच्ची को बचाने के लिए कुंड में छलांग लगा दी। हालांकि जब कार गिरी तब लड़की के पिता ने कार से पानी में छलांग लगा दी। 

टूरिस्ट प्लेस पर दर्दनाक हादसा

बता दें कि कार जैसे ही पानी में गिरी इस दौरान गेट खुला और लड़की के पिता ने कार से छलांग लगा दी। इस दौरान जब वहां शोर-शराबा होने लगा तो पास ही खड़े लोगों ने पानी में छलांग लगा दी। इस घटना में लड़की और उसके पिता को चोट आई है। दोनों लोगों को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। बता दें कि हादसा रविवार की शाम का है। इस दौरान एक कपल अपनी 12 साल की बेटी को लेकर कुंड घूमने गया था। इस दौरान पिता ने अपनी कार को कुंड के किनारे खड़ा किया था। इस दौरान पिता ने कार का हैंडब्रेक नहीं लगाया था।

कुंड में गिरी कार

कार खड़ी करने के बाद पति पत्नी कार से बाहर आ गए। इस दौरान बेटी कार में ही बैठी थी। तभी कार अचानक से फिसलकर कुंड में जा गिरी। इस दौरान पिता ने बेटी को बचाने के लिए कुंड में छलांग लगा दी। इस दौरान आसपास खड़े लोगों ने चिल्लान शुरू कर दिया। वहीं एक महिला बचाने के लिए चिल्ला रही होती है। इस दौरान वहां मौजूद लोगों में से कुछ लोगों ने छलांग लगाई और घायल बेटी और पिता दोनों को कुंड से बाहर निकाला। दोनों को बचाने के बाद आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया जहां दोनों का इलाज जारी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement