Sunday, May 12, 2024
Advertisement

'जो करेगा सो भरेगा, हम सत्य के साथ', भाई पर FIR दर्ज होने पर पहली बार बोले धीरेंद्र शास्त्री

बीते दिनों गढ़ा गांव में एक अहिरवार परिवार की बेटी की शादी थी, यह परिवार पहले बागेश्वर धाम में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में विवाह करना चाहता था और इसके लिए आवेदन भी दिया था, मगर बाद में फैसला बदल दिया। यह बात धीरेन्द्र शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम को रास नहीं आई।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: February 22, 2023 17:11 IST
बागेश्वर धाम के...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और उनके छोटे भाई शालिग्राम

छतरपुर (मध्य प्रदेश): मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के करीब स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। अपने भाई के कट्टा लहराने वाले वीडियो पर धीरेंद्र शास्त्री का बयान आया है। उन्होंने कहा कि जो जैसे करेगा उसके साथ वैसा होगा और वो न्याय के साथ खड़े हैं। आपको बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालीग्राम गर्ग ने एक शादी समारोह में घुसकर कट्टा लहराया था इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। शादी में घुसकर गाली गलौज करने का भी आरोप है। इस मामल में SC/ST एक्ट के तहत शालीग्राम पर केस भी दर्ज हुआ है।

शादी में घुसकर हंगामा किया, धमकाया भी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों गढ़ा गांव में एक अहिरवार परिवार की बेटी की शादी थी, यह परिवार पहले बागेश्वर धाम में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में विवाह करना चाहता था और इसके लिए आवेदन भी दिया था, मगर बाद में फैसला बदल दिया। यह बात धीरेन्द्र शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम को रास नहीं आई और उन्होंने शादी समारोह में पहुंचकर हंगामा किया, साथ ही धमकाया भी।

यह भी पढ़ें-

शालीग्राम गर्ग ने लहराया था कट्टा
बताया गया है कि गढ़ा गांव के ही एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरों के साथ एक पोस्ट लिखी थी जिसमें धीरेन्द्र शास्त्री का भाई शालिग्राम नजर आ रहा था। उसके हाथ में कट्टा भी नजर आ रहा है और वह धमका भी रहा है, इसी आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। वीडियो के वायरल होने से एक दिन पहले बाबा बागेश्वर अपनी कथा के दौरान बोल रहे थे। यहां उन्होंने इशारों में बहुत कुछ कहा। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि उन्हें हर मामले की जानकारी नहीं होती है और जरूरी नहीं है कि हर विषय उनसे जोड़कर देखा जाए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement