Monday, April 29, 2024
Advertisement

स्वास्थ्य मंत्री के बंगले की नेमप्लेट पर लिखा- बिकाऊ लाल चौधरी; NSUI का अनोखा प्रदर्शन

एनएसयूआई की मेडिकल विंग के प्रतिनिधि स्वास्थ्य मंत्री के आवास पर पहुंचे और उन्होंने मुख्य द्वार से लेकर मंत्री की नाम पट्टिका तक पर पोस्टर चस्पा कर दिए।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: April 25, 2023 20:56 IST
मंत्री के बंगले पर...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मंत्री के बंगले पर एनएसयूआई ने लगाए पोस्टर

भोपाल: मध्य प्रदेश में सियासी पार लगातार चढ़ रहा है, राजधानी में तो भारतीय राष्‍ट्रीय छात्रसंघ (NSUI) ने अनोखे तरह का प्रदर्शन किया और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी के निवास पर डाॉ. बिकाऊ लाल के पोस्टर लगा दिए। एनएसयूआई की मेडिकल विंग के प्रतिनिधि स्वास्थ्य मंत्री के आवास पर पहुंचे और उन्होंने मुख्य द्वार से लेकर मंत्री की नाम पट्टिका तक पर पोस्टर चस्पा कर दिए। इन पोस्टरों पर 'डॉ. बिकाऊ लाल चौधरी की तबादले की दुकान' और 'यह स्वास्थ्य मंत्री के बंगला नहीं बिकाऊ लाल चौधरी का तबादलो का कारखाना हैं' लिखा था।

NSUI ने स्वास्थ्य मंत्री पर लगाए आरोप

एनएसयूआई मेडिकल विंग के संयोजक रवि परमार ने स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी पर आरोप लगाया है, स्वास्थ्य विभाग में सभी नियमों को दरकिनार करते हुए लाखों रुपयों का लेन-देन कर तबादले किए जा रहे हैं। सरकार के इस भ्रष्टचारी रवैए के कारण जरूरतमंद कर्मचारी परेशान हो रहे हैं। एक और स्वास्थ्य मंत्री मौज उड़ा रहे हैं। वहीं इतनी भीषण गर्मी में पूरे मध्य प्रदेश में संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी अपनी नियमितीकरण और अन्य जायज मांगों को लेकर प्रदर्शन और भूख हड़ताल कर रहे हैं।

NSUI ने अनोखे तरह का प्रदर्शन किया।

Image Source : SOCIAL MEDIA
NSUI ने अनोखे तरह का प्रदर्शन किया।

'6 महीने बाद कांग्रेस की सरकार बनेगी, सबका कच्छा चिट्ठा बाहर आएगा'
परमार ने चौधरी पर हमला करते हुए कहा, "स्वास्थ्य मंत्री सत्ता के नशें में इतने मदहोश हो चुके हैं कि उनको कोई होश ही नहीं है। हम बीजेपी को चेतावनी देना चाहते हैं कि सत्ता का यह नशा ज्यादा दिन तक नहीं टिकने वाला। 6 महीने बाद राज्य में कांग्रेस की सरकार बनेगी और सबका कच्छा चिट्ठा बाहर आएगा। घोटालोबाज स्वास्थ्य मंत्री को हम सलाखों के पीछे भिजवाएंगे।" परमार ने चेतावनी देते हुए कहा कि चौधरी यदि तबादलों का कारखाना बंद नहीं करते हैं तो प्रदेशभर में चरणबद्ध तरीके से आंदोलन शुरू करेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement