Monday, May 13, 2024
Advertisement

एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र का बड़ा बयान: डिलिवरी बॉय तेजी से गाड़ी दौड़ाएंगे तो कंपनी होगी जवाबदार

अपने बयानों के लिए मशहूर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम ने इस बार ट्रैफिक उल्लंघन के मामले में एक कंपनी पर निशाना साधा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 25, 2022 12:23 IST
Narottam Mishra- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Narottam Mishra

भोपाल। अपने बयानों के लिए मशहूर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम ने इस बार ट्रैफिक उल्लंघन के मामले में एक कंपनी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में नहीं करने दिया जाएगा ट्रैफिक नियम का उल्लंघन। आम जनता की जान से खिलवाड़ करने की जिम्मेदारी कंपनी की होगी। ऑनलाइन कंपनी जोमैटो द्वारा 10 मिनट में खाने की डिलिवरी की घोषणा के बाद मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने यह हिदायत दी है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने कहा कि 'ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किसी को नहीं करने देंगे। चाहे वो जोमैटो हो या कोई और कंपनी हो। मिश्र ने डिलि​वरी बॉय द्वारा तेजी से गाड्यिां चलाने और जल्दी जाने की जोखिम में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के मामले में कहा कि कंपनी का डिलिवरी बॉय वास्तव में मिनट 10 मिनट में 4 किलोमीटर कैसे जाएगा। वह भी शहर के अंदर, यह तो आम आवाम की जान से खिलवाड़ है। वह कर्मचारी जिन्हें आप 10 मिनट में पहुंचाने के लिए दौड़ाएंगे, इसलिए मैं हिदायत दे रहा हूं कंपनी वालों को कि आप इस तरह की सर्विस ना करें। कर्मचारियों व आम जनता की सुरक्षा का ध्यान रखें, अन्यथा किसी भी हादसे की जिम्मेदारी आप ही की होगी।'

पहले भी बयानों से चर्चा में रहे हैं नरोत्तम मिश्र

एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र इससे पहले भी अपने बयानों से चर्चा में रहे हैं। इससे पहले फैशन ब्रांड सब्यसाची के मंगलसूत्र विज्ञापन से जुड़े मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी और उसे चौबीस घंटों के अंदर हटाने की उन्होंने चेतावनी दी थी। इसके बाद सब्यसाची ने विज्ञापन वापस ले लिया था। वहीं प्रकाश झा की वेब सिरीज़ 'आश्रम-3' की मध्यप्रदेश में शूटिंग के दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने हिंसक प्रदर्शन किया था। इसके बाद उन्होंने बयान दिया था कि प्रदेश में होने वाली शूटिंग से पहले निर्माताओं को प्रशासन को स्क्रिप्ट और दूसरी जानकारी देनी होगी। वे मीडिया के समक्ष मास्क न पहनने के मामले में भी चर्चा में रह चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement