Friday, April 26, 2024
Advertisement

BJP MP जिसे दिखाने ले गईं थी 'द केरला स्टोरी', वह शादी का मंडप छोड़ अपने मुस्लिम प्रेमी के साथ हुई फरार

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर जिस 19 साल की युवती को अपने साथ द केरला स्टोरी फिल्म दिखाने ले गईं थीं, वह युवती शादी से पहले अपने मुस्लिम प्रेमी युसूफ के साथ फरार हो गई है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: June 06, 2023 9:55 IST
bjp mp pragya singh thakur- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर

भोपाल: जिस 19 साल की युवती को बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञ सिंह ठाकुर द केरला स्टोरी फिल्म दिखाने के लिए सिनेमा हॉल में ले गईं थीं वही 19 साल की युवती जो एक नर्सिंग छात्रा थी, शादी से ठीक पहले मंडप छोड़ अपने प्रेमी युसूफ के साथ भाग गई। सिनेमा दिखाने के बाद विशेष रूप से, लड़की को भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने यूसुफ से दूरी बनाने की सलाह दी थी। 

विवादों में है द केरल स्टोरी फिल्म

द केरल स्टोरी फिल्म की कहानी अदा शर्मा द्वारा अभिनीत केरल की एक हिंदू महिला की कहानी है। इस्लाम अपनाने के लिए उसका ब्रेनवॉश किया जाता है और उसे सीरिया भेज दिया जाता है, जहां उसे आतंकी संगठन आईएस में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है। फिल्म पिछले साल टीजर रिलीज होने के बाद से ही विवादों में थी। 

पड़ोसी मुस्लिम युवक के साथ भागी हिंदू युवती

भोपाल के नया बसेरा इलाके की रहने वाली 19 वर्षीय युवती के परिजनों के मुताबिक युसूफ उनका पड़ोसी है। लड़की के परिवार के अनुसार, लड़की अपनी शादी से ठीक पहले यूसुफ के साथ भाग गई। युवती की शादी 30 मई को तय हुई थी और शादी के मंडप को छोड़ युवती अपनी शादी के लिए रखी गई नकदी और आभूषण के साथ युसूफ के साथ फरार हो गई है।

युवती के परिजनों ने लगाया आरोप

भोपाल के कमला नगर थाने में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में लड़की के परिवार ने आरोप लगाया है कि यूसुफ ने "अपनी मीठी बातों से उनकी बेटी को फंसा लिया और बाद में उसके साथ भाग गया"। उन्होंने आरोप लगाया कि युसुफ ने लड़की के नाम पर एक बैंक लोन भी लिया था और उसे ईएमआई का भुगतान करने के लिए मजबूर किया था।

युवती ने कहा-अपनी मर्जी से भागी

हालांकि, परिवार के आरोपों के विपरीत, लड़की ने पुलिस के सामने अपने कबूलनामे में कहा कि वह यूसुफ के साथ भाग गई थी, जो एक हिस्ट्रीशीटर है। जिसके खिलाफ छह से अधिक आपराधिक मामले हैं, वह युसूफ के साथ किसी तरह के दवाब नहीं अपनी मर्जी से भागी है।

ये भी पढ़ें:

ओडिशा ट्रेन हादसे में मारे गए 101 लोगों की नहीं हुई पहचान, 55 शव परिजनों को सौंपे गए

BJP दफ्तर में हुई पार्टी की बड़ी मीटिंग, अमित शाह, जेपी नड्डा और बीएल संतोष रहे मौजूद, बनी ये अहम रणनीति

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement