Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बिना हेलमेट घूम रहे थे BJP सांसद, भरना पड़ा जुर्माना

भाजपा सांसद ने मंगलवार को मीडिया से कहा, ‘‘हमने महसूस किया कि बाइक से शहर का दौरा करने के दौरान हेलमेट नहीं पहनकर हमने नियमों को तोड़ा है। इसलिये हमने जुर्माना भरने का फैसला किया।’’

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: June 02, 2021 8:45 IST
BJP Ujjain MP fined for not wearing helmet while riding motorcycle उज्जैन के BJP सांसद ने हेलमेट नही- India TV Hindi
Image Source : PTI उज्जैन के BJP सांसद ने हेलमेट नहीं पहनने पर 250 रुपये जुर्माना भरा

उज्जैन. उज्जैन लोकसभा सीट से सांसद और भारतीय जनता पार्टी के नेता अनिल फिरोजिया ने मंगलवार को मोटर साइकिल चलाते समय हेलमेट नहीं पहनने की अपनी गलती का अहसास होने के बाद स्वयं यातायात पुलिस थाने जाकर चालान बनवाकर 250 रुपये का जुर्माना भरा। इससे पहले, दिन में फिरोजिया ने मध्य प्रदेश के मंत्री मोहन यादव को अपनी बाइक पर पीछे बैठाकर शहर का दौरा किया। 

इसमें दोनों भाजपा नेताओं ने कोरोना कर्फ्यू में एक जून से छूट दिए जाने के दौरान लोगों से कोरोना अनुरूप व्यवहार करने और कोरोना के दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील की।

भाजपा सांसद ने मंगलवार को मीडिया से कहा, ‘‘हमने महसूस किया कि बाइक से शहर का दौरा करने के दौरान हेलमेट नहीं पहनकर हमने नियमों को तोड़ा है। इसलिये हमने जुर्माना भरने का फैसला किया।’’ उज्जैन यातायात थाने के प्रभारी पवन कुमार बागड़ी ने कहा कि स्थानीय सांसद को बाइक चलाते समय हेलमेट न पहनने की अपनी गलती का अहसास हुआ। इसके बाद सांसद स्वयं ही मंत्री मोहन यादव के साथ यातायात पुलिस के कार्यालय आए और 250 रुपये का जुर्माना अदा किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement