Sunday, May 12, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: 'गर्लफ्रेंड' के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में बांध में गिरा युवक, मौत

कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे ने बताया कि शुभम अपनी मित्र के साथ बांध के किनारे खड़े होकर फोटो खिंचवाने लगा। इसी दौरान किनारे पर होने के कारण वह फिसल गया और सीधे बांध के गहरे पानी में जा गिरा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 13, 2021 13:02 IST
boy dies after falling in dam while taking selfie with girlfriend मध्य प्रदेश: 'गर्लफ्रेंड' के साथ स- India TV Hindi
Image Source : PTI (REPRESENTATIONAL) मध्य प्रदेश: 'गर्लफ्रेंड' के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में बांध में गिरा युवक, मौत

बैतुल. कई बार जरा सी लापरवाही जानलेवा साबित होती है। ऐसा ही एक घटना हुई है मध्य प्रदेश के बैतुल में, जहां एक युवक द्वारा अपनी कथित 'गर्लफ्रेंड' के साथ सेल्फी लेने के दौरान बरती गई लापरवाही उसकी मौत की वजह बन गई। न्यूज एजेंसी 'भाषा' द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मंगलवार को बैतूल जिले में 12वीं कक्षा का एक छात्र कथित रूप से अपनी महिला मित्र के साथ सेल्फी खींचने के चक्कर में अचानक कोसमी बांध में गिर गया, जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई।

कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे ने बताया कि मंगलवार दोपहर किला खंडारा निवासी 17 वर्षीय शुभम कास्दे अपनी महिला मित्र के साथ गांव से मोटरसाइकिल से कोसमी बांध घूमने आया था। बांध पर आने के बाद उसने मोबाइल से कई सेल्फी लीं। उन्होंने कहा कि इसके बाद शुभम अपनी मित्र के साथ बांध के किनारे खड़े होकर फोटो खिंचवाने लगा। इसी दौरान किनारे पर होने के कारण वह फिसल गया और सीधे बांध के गहरे पानी में जा गिरा।

थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे ने कहा कि उसके बांध में गिरते ही युवती घबरा गई। उसने तत्काल गांव के परिचितों को घटना की जानकारी देकर मौके पर बुलाया, लेकिन तब तक शुभम गहरे पानी मे डूब चुका था। उन्होंने बताया कि गांव वालों ने पहुंच कर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद होमगार्ड के गोताखोरों ने शुभम की तलाश शुरू की और थोड़ी देर बाद शुभम का शव निकाला गया। हिंगवे ने कहा कि पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। (Input- Bhasha)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement