Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

अजब-गजब: लूडो के खेल में पिता ने की बेईमानी, 'विश्वासघात' से आहत बेटी पहुंची अदालत

भोपाल की एक 24 वर्षीय युवती ने अपने पिता के खिलाफ चीटिंग का मामला दर्ज कराते हुए फैमिली कोर्ट में अपील की है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 27, 2020 7:38 IST
Ludo- India TV Hindi
Image Source : FILE Ludo

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लूडो के खेल से जुड़ा एक अनोखा मामला सामने आया है। भोपाल की एक 24 वर्षीय  युवती ने अपने पिता के खिलाफ चीटिंग का मामला दर्ज कराते हुए फैमिली कोर्ट में अपील की है। युवती का कहना है कि उसके पिता ने लूडो के खेल के दौरान चीटिंग की, जिसकी उसे अपने पिता से हरगिज उम्मीद नहीं थी, यह विश्वासघात है। इस अनोखे मामले को देखकर अधिकारी भी हैरान हैं। फैमिली कोर्ट के काउंसलर अब बेटी की काउंसलिंग कर रहे हैं।

कोर्ट में काउंसलर सरिता ने बताया, "लड़की ने कहा कि उसने अपने पिता पर इतना भरोसा किया और उससे धोखा देने की उम्मीद नहीं की। हमने उसके साथ 4 काउंसलिंग सत्र आयोजित किए हैं।" इस बीच युवती का कहना है कि उसने अपने पिता के लिए सम्मान खो दिया क्योंकि वह उसे हराने के लिए बेईमानी का सहारा ले रहे थे। उसे लगता है कि उसके पिता को उसकी खुशी के लिए खेल में हार जाना चाहिए था। कोर्ट की काउंसलर सरिता ने बताया कि 4 परामर्श सत्रों के बाद, वह अब पॉजिटिव महसूस करती है।

कोर्ट के काउंसलर सरिता ने बताया कि वे युवती की लगातार काउंसलिंग कर रहे हैं। अब तक 4 राउंड काउंसलिंग हो चुकी है। काउंसलर ने बताया कि महिला ने कहा कि उसने अपने पिता के लिए सम्मान खो दिया क्योंकि उन्होंने उसे हराने के लिए चीटिंग की थी। उसे लगता है कि उसके पिता को उसकी खुशी के लिए खेल में हार जाना चाहिए था। 4 राउंट काउंंसलिंग के बाद वह पॉजिटिव महसूस कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement