Thursday, May 16, 2024
Advertisement

खौफनाक: एक ही परिवार के पांच लोगों के शव फांसी के फंदों पर लटके मिले

टीकमगढ़ जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर खरगापुर में मध्य प्रदेश सरकार की नौकरी से सेवानिवृत्त हुए एक व्यक्ति सहित उसके परिवार के पांच लोगों के शव रविवार सुबह उनके घर में फांसी के फंदों पर लटके मिले हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 23, 2020 14:46 IST
Suicide- India TV Hindi
Image Source : FILE Suicide

टीकमगढ़। टीकमगढ़ जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर खरगापुर में मध्य प्रदेश सरकार की नौकरी से सेवानिवृत्त हुए एक व्यक्ति सहित उसके परिवार के पांच लोगों के शव रविवार सुबह उनके घर में फांसी के फंदों पर लटके मिले हैं। टीकमगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे ने बताया, ‘‘खरगापुर में आज सुबह धर्मदास सोनी (62) के परिवार के सभी पाँच सदस्यों के शव पुलिस ने फांसी पर लटके हुए बरामद किये हैं।’’ 

उन्होंने कहा कि मृतकों में धर्मदास सोनी, उनकी पत्नी पूना (55), उनका बेटा मनोहर (27), बहू सोनम (25) एवं चार साल का पोता सान्निध्य शामिल हैं। खरे ने कहा कि जब परिवार के सदस्य सुबह देर तक नहीं जागे, तो उनके पड़ोसियों ने खरगापुर पुलिस थाने को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने कहा कि जिस कमरे में ये लोग मृत पाये गये हैं, उस कमरे में अंदर से ताला लगा था और कुंडी को तोड़कर पुलिस ने दरवाजा खोला। 

खरे ने बताया कि घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। उन्होंने कहा कि हम विभिन्न कोणों से उनकी मौत के कारणों की जांच कर रहे हैं और विस्तृत जांच के बाद ही घटना की सच्चाई सामने आएगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement