Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Gwalior News: कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता ने पत्नी को गोली से उड़ाया, आवाज सुन नींद से जगे बच्चे दहल उठे

ऋषभ भदौरिया के पिता ने रात करीब ढाई बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोनकर घटना के बारे में सूचित किया। उन्होंने कहा कि हत्या के पीछे का कारण अभी सामने नहीं आया है और ऋषभ के पिता को भी इस बारे में जानकारी नहीं है।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: June 06, 2022 18:55 IST
Firing- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Firing

Highlights

  • ग्वालियर शहर के थाटीपुर थाना क्षेत्र के रामनगर इलाके में हुई घटना
  • रात 3 बजे हुआ पति-पत्नी में विवाद, ऋषिभ ने बंदूक निकाल कर पत्नी पर तान दी
  • आदतन अपराधी है ऋषभ, उसके खिलाफ विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कांग्रेस के एक पूर्व प्रवक्ता ने सोमवार तड़के अपनी पत्नी की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद आरोपी ऋषभ भदौरिया फरार है। उपनिरीक्षक ब्रह्मानंद शर्मा ने बताया कि घटना ग्वालियर शहर के थाटीपुर थाना क्षेत्र के रामनगर इलाके में हुई। कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता (ग्वालियर इकाई) ऋषभ भदौरिया ने पत्नी भावना भदौरिया की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया।

रात 3 बजे हुआ था पति-पत्नी में विवाद

दरअसल, थाटीपुर थाना क्षेत्र के श्रीराम कॉलोनी में ऋषभ भदौरिया अपनी पत्नी भावना भदौरिया और दो बच्चों के साथ रहता है। रविवार और सोमवार की दरमियानी ऋषभ अपनी पत्नी भावना और दो बच्चों के साथ कमरे में सो रहा था, लेकिन ऋषभ सुबह के 3 बजे उठा और पत्नी भावना से किसी बात को लेकर विवाद करने लगा। जब विवाद बढ़ा तो उसने अपनी बंदूक निकाल कर पत्नी पर तान दी। पत्नी अपनी जान बचाते हुए कमरे से बाहर भागते हुए निकली तो ऋषभ ने गोली चला दी। गोली सीधे भावना के सिर में जाकर लगी और वह जमीन पर गिर पड़ी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ऋषभ बंदूक लेकर घर से भाग निकला।

पिता ने दी पुलिस को सूचना
घर में दूसरे कमरे में सो रहे उसके माता-पिता जाग गए और बहू को खून से लथपथ मृत हालत में जमीन पर पड़ा देखा। ऋषभ के पिता कृष्णकांत भदौरिया ने रात करीब ढाई बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोनकर घटना के बारे में सूचित किया। शर्मा ने कहा कि हत्या के पीछे का कारण अभी सामने नहीं आया है। ऋषभ के पिता को भी इस बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि ऋषभ आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज हैं। मामले में आगे जांच की जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement