Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, महाराष्ट्र के हिंदू संत और शिष्य की मौत, अन्य घायल

महाराष्ट्र के नांदेड़ के संत त्यागी महाराज (45) और बलराम पाटिल (35) की कार हादसे में सुबह करीब साढ़े पांच बजे मौत हो गई। संत की कार जबलपुर जिला मुख्यालय से लगभग 45 किलोमीटर दूर धनगवां गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर ओवरटेक करते समय वहां खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे यह हादसा हुआ।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 11, 2022 15:29 IST
Road Accident- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Road Accident

जबलपुर (मप्र): मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में धनगवां गांव के पास शुक्रवार सुबह सड़क हादसे में महाराष्ट्र के नांदेड़ के एक हिन्दू संत और उनके शिष्य की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। सिहोरा पुलिस थाना प्रभारी गिरीश धुर्वे ने बताया कि महाराष्ट्र के नांदेड़ के संत त्यागी महाराज (45) और बलराम पाटिल (35) की कार हादसे में सुबह करीब साढ़े पांच बजे मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि संत की कार जबलपुर जिला मुख्यालय से लगभग 45 किलोमीटर दूर धनगवां गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर ओवरटेक करते समय वहां खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे यह हादसा हुआ। हादसे के वक्त इलाके में घना कोहरा छाया हुआ था।

धुर्वे ने बताया कि हादसे में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त त्यागी महाराज और उनके अनुयायी कार से छत्तीसगढ़ से महाराष्ट्र के नांदेड़ जा रहे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement