Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'छिंदवाड़ा विकास का नहीं, भ्रष्टाचार का मॉडल है', इंडिया टीवी चुनाव मंच पर बोले प्रहलाद पटेल

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने 15 महीनों में जबरदस्त भ्रष्टाचार किया। जनता परेशान हो गई थी। वह अपने जिस छिंदवाडा मॉडल की बात करते हैं वह भ्रष्टाचार और दलाली भरा हुआ था।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: October 15, 2023 14:02 IST
Prahlad Patel- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रहलाद पटेल

Chunav Manch:  मध्य प्रदेश में चुनावों से पहले सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर जबरदस्त हमला बोल रहे हैं। पार्टियों ने अपने ज्यादातर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। इसमें बीजेपी की लिस्ट ने सभी को चौंकाया था। बीजेपी ने तीन केंद्रीय मंत्रियों समेत सात सांसदों को विधानसभा चुनाव के मैदान में उतारा है। जिनमें से एक नाम केंद्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल का भी नाम शामिल है। उन्होंने इंडिया टीवी चुनाव मंच से कांग्रेस और उनके प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर जबरदस्त हमला बोला है।

'छिंदवाड़ा मॉडल विकास का नहीं बल्कि भ्रष्टाचार का एक नमूना' 

प्रहलाद पटेल से जब सवाल पूछा गया कि उनकी पार्टी कमलनाथ के छिंदवाड़ा मॉडल का सामना कैसे करेगी, जिसके दम पर कमलनाथ प्रदेश में सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं। इस पर प्रहलाद पटेल ने कहा कि कमलनाथ का छिंदवाड़ा मॉडल विकास का नहीं बल्कि भ्रष्टाचार का एक नमूना है। उन्होंने इस झूठे मॉडल के नाम पर जिले और प्रदेश की जनता को ठगा है। वह पिछले कई वर्षों से वहां के सांसद तहे और अब उनके बेटे वहां से सांसद हैं लेकिन काम उन्होंने कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने मॉडल के नाम पर केवल लूटपाट मचाई है। 

'कमलनाथ ने सिवाय बर्बादी के कुछ नहीं किया'

उन्होंने कहा कि कमलनाथ अपने जिस छिंदवाडा मॉडल की बात करते हैं वह भ्रष्टाचार और दलाली भरा हुआ है। सुप्रीम कोर्ट ने भी इस पर सवाल उठाए हैं। सरकारी धन का बंदरबांट किया गया था। अपनी चहेती कंपनी को करोड़ों रुपयों का भुगतान किया गया, लेकिन काम एक रुपए का भी नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा में संसाधन और मौके खूब हैं लेकिन कमलनाथ ने सिवाय बर्बादी के कुछ नहीं किया। प्रहलाद पटेल ने कहा कि छिंदवाडा का जैसा इतिहास और भौगोलिक स्थिति है वह प्रदेश का पर्यटन का हब बन सकता है लेकिन वहां कोई जाता है क्या? अगर कमलनाथ ने इस ओर ध्यान दिया होता तो स्थिति कुछ और ही होती।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement