Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Indore News : इंदौर में ट्रैफिक पुलिसकर्मी की एक्टिवा सवार पति-पत्नी ने की पिटाई, मामला दर्ज, दोनों गिरफ्तार

Indore News : मामला इतना बढ़ा कि पति-पत्नी पुलिसकर्मी के साथ बहस करने के बाद मारपीट पर उतर आए। पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Anurag Amitabh Reported By: Anurag Amitabh @@anuragamitabh
Published on: July 15, 2022 19:03 IST
Indore :  Traffic policeman beaten up - India TV Hindi
Image Source : ANURAG AMITABH Indore : Traffic policeman beaten up

Highlights

  • रॉन्ग साइड चलने पर पुलिसकर्मी ने रोका
  • पति-पत्नी ने पुलिसकर्मी के साथ की मारपीट
  • केस दर्ज, पति-पत्नी दोनों गिरफ्तार

Indore News : इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के भमोरी चौराहे पर ट्रैफिक ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी रंजीत को एक्टिवा सवार पति-पत्नी को रोकना महंगा पड़ गया। दोनों पति-पत्नी ने एक्टिवा से उतरते ही पुलिसकर्मी रंजीत के साथ मारपीट शुरू कर दी।इस दौरान लोग दंपत्ति को समझाते भी नजर आए लेकिन पति-पत्नी पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करते रहे। पुलिसकर्मी की शिकायत पर सरकारी काम में बाधा समेत अन्य धाराओं में पुलिस ने मामला दर्ज कर पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

भमोरी प्लाजा चौराहे के पास की घटना

दरअसल, इंदौर का यह मामला गुरुवार का है जहां विजय नगर थाना क्षेत्र के भमोरी प्लाजा चौराहे के पास ट्रैफिक पुलिसकर्मी रणजीत ट्रैफिक व्यवस्था संभाल रहे थे। यातायात प्रभावित होने पर एक तरफ से उन्होंने ट्रैफिक को रोक रखा। इसी दौरान रॉन्ग साइड से आ रहे एक्टिवा सवार पति-पत्नी को उन्होंने रोका। इस पर पति-पत्नी पुलिसकर्मी से बदतमीजी करने लगे। मामला इतना बढ़ा कि पति-पत्नी पुलिसकर्मी के साथ बहस करने के बाद मारपीट पर उतर आए।

पति-पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। जिसके बाद फरियादी पुलिसकर्मी की शिकायत पर पुलिस ने दोनों पति-पत्नी के खिलाफ सरकारी काम में बाधा और मारपीट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पति-पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का आरोप

विजय नगर थाना प्रभारी रविंद्र गुर्जर के मुताबिक हेड कॉन्स्टेबल रणजीत ट्रैफिक पुलिस में पोस्टेड है। उन्होंने सोहेल और उसकी पत्नी को भमोरी प्लाजा पर रॉन्ग साइड आने पर रोका जिससे दोनों पति-पत्नी उसके साथ वाद-विवाद करने लगे कॉलर पकड़ लिया। दोनों ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाई और मारपीट भी की। इसी के चलते उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement